ड्रग केस में फंसे रिया के भाई ने विशेष NDPS कोर्ट में दायर की जमानत याचिका, सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बनाया आधार

11/7/2020 2:28:29 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल सामने आने पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। शौविक को रिया से पहले गिरफ्तार किया गया था। रिया को जमानत पर रिया कर दिया गया था। लेकिन शौविक अभी भी जेल में ही है। हाल ही में शौविक ने मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में नई जमानत याचिका दाखिल की है। 

PunjabKesari
शौविक ने इससे पहले कई जमानत याचिकाएं कोर्ट में दाखिक की हैं पर उन्हें हर बार खारिज कर दिया गया। इस बार शौविक ने पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट के दिए फैसले को आधार बनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था-एनसीबी अधिकारियों के सामने दिए गए बयान को जुर्म कुबूल करना नहीं माना जा सकता है और उसके आधार पर किसी को जेल में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए शौविक ने एक फिर जमानत याचिका दाखिल की है।

PunjabKesari
बता दें एनसीबी ने 4 सितंबर को शौविक को हिरासत में लिया था। कोर्ट ने रिया को तो जमानत दे दी थी लेकिन शौविक अभी जेल में है। कोर्ट का मानना था कि शौविक ड्रग डीलर्स के संपर्क में थे और उन्होंने ड्रग्स खरीदें भी थे। रिया और शौविक के अलावा एनसीबी ने सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया था। शौविक को छोड़कर बाकी तीनों को रिहा कर दिया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News