एक बार फिर ED ऑफिस पहुंचे रिया के भाई, कई बार सुशांत के अकाउंट से शौविक के खाते में ट्रांसफर किए गए थे पैसे

8/8/2020 1:56:50 PM

मुंबई: शुक्रवार को ईडी ने सुशांत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। ईडी ऑफिस में रिया से करीब साढे 8 घंटे तक लंबी पूछताछ चली। इस दौरान रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, उनकी बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी एवं रिया के सीए रितेश शाह के भी बयान लिए गए।

इसी बीच अब एक बार फिर रिया के भाई को ED ऑफिस के बाहर देखा गया।

खबरें हैं कि शोविक से भी उनके पैंसों को लेकर पूछताछ की जा सकती हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि रिया के पिता को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। 

शौविक के बैंक स्‍टेटमेंट से साबित होता है कि सुशांत के खाते से पैसे सीधे उनके खाते में ट्रांसफर किए गए थे। पैसे कोटक बैंक से ट्रांसफर किए गए थे। टाइम्स नाउ के मुताबिक सुशांत के खाते से कभी बहुत बड़ा ट्रांजैक्शन नहीं किया गया लेकिन कई ट्रांजैक्शन किए गए। सुशांत के खाते से शौविक के खाते में सबसे बड़ा ट्रांजैक्शन 40000 रुपये का 10 जून, 2019 को किया गया। इसके अलावा इससे कम रुपए के कई ट्रांसजैक्शन किए गए।

बता दें कि शोविक चक्रवर्ती के बारे में कहा जाता है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की कंपनी में हिस्सेदार रह चुके हैं। ऐसी जानकारी सामने आई थी कि सुशांत की बनाई 3 कंपनियों में से 2 में रिया चक्रवर्ती खुद डायरेक्टर की पोस्ट पर थीं जबकि एक कंपनी में शौविक डायरेक्टर के पद पर थे।
 

Smita Sharma