B''day spcl: आग की तरह वायरल हुईं रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें, फिल्मों से नहीं, विवादों से मिली ज्यादा पहचान

7/1/2021 2:56:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसे अपनी फिल्मों से नहीं, बल्कि विवादों से पहचान मिली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस को अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। आज रिया चक्रवर्ती अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, तो इस मौके हम आपको दिखाने जा रहे हैं उनकी वो तस्वीरें जिन्हें लेकर वह खूब चर्चा में आई थीं।


14 जून को रम्यूर्ड बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब रिया चक्रवर्ती उनके अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंची थी तो उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर तूफान की तरह वायरल हुई।

 

एक्टर राजीव ने सुशांत की मौत की खबर रिया के साथ अपनी ये तस्वीरें शेयर करके दी थी जिसके वायरल होते ही वह बुरी तरह ट्रोल हो गईं। हालांकि बाद में  राजीव ने ये तस्वीरें तुरंत डीलिट भी कर दी थीं।

 

सुशांत केस में जांच के दौरान रिया का फिल्ममेकर महेश भट्ट के साथ खूब नाम उछला।

 

उसी बीच उनकी महेश के साथ ये तस्वीरें वायरल हुईं, जिसे लेकर वह काफी विवादों में रहीं।


जब सुशांत की मौत के बाद रिया और सुशांत का एक अनसीन वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ, जिसमें दोनों स्मोकिंग करते नजर आए थे। 

 

 

इसके बाद, जब रिया सुशांत केम में पूछताछ के लिए सीबीआई और एनसीबी ऑफिस पहुंची तो ब्लैक शर्ट और इसपर लिखा मैसेज एक मूवमेंट बनकर सामने आया था। उनकी ये तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।


रिया की वो तस्वीरें भी खूब सुर्खियों में रही जब उन्हें ड्रग्स केस में जेल की सजा सुनाने के बाद जेल के लिए ले जाया जा रहा था। रिया की ये तस्वीरें आज भी काफी चर्चा में रहती हैं।


 

 

 

Content Writer

suman prajapati