ओवर साइड हुडी पहन भाई शौविक और पापा के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई रिया चक्रवर्ती,देखें तस्वीरें

3/1/2021 12:08:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े केस को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एक महीने के लिए जेल में भी रहना पड़ा था। अक्टूबर में रिया को बेल मिली।

इसके बाद रिया अपनी जिंदगी नॉर्मल करने की कोशिश में लगी हैं। रिया को कई बार भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ जिम के बाहर देखा जाता है। रिया जहां भी जाती हैं कैमरा उनका पीछा करता रहता है हालांकि एक्ट्रेस कई बार मीडिया को उनका पीछा करने से मना करती नजर आती हैं।

इसी बीच एक बार फिर रिया को मुंबई एयरपोर्ट स्पाॅट किया गया। इस दौरान रिया अपने पापा इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ नजर आईं। लुक की बात करें तो रिया व्हाइट ओवर साइज हुडी और ब्लू डेनिम में स्टनिंग दिखीं।

वहीं उनके पापा शर्ट और पैंट में में दिखे। शौविक के लुक की बात करें तो वह ब्लू हुडी और जींस में नजर आए। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए तीनों ने मास्क पहन रखा था। मीडिया को देख रिया ने हाथ हिलाते हुए कई पोज दिए। रिया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

SSR केस के बाद बाॅलीवुड ने रिया चक्रवर्ती को नकारा

एक तरफ जहां रिया अपनी लाइफ को नाॅर्मल कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ SSR केस के बाद बाॅलीवुड ने उनसे किनारा कर लिया है।

 

लोगों की नाराजगी झेल चुकी एक्ट्रेस के करियर पर भी काफी असर पड़ा।लोगों ने पहले ही उनकी फिल्में ना देखने की बात कही थी और ऐसे में रिया को कम ही फिल्में मिल रहीं हैं।

लेकिन जो फिल्में उनके पास हैं उनपर भी काफी फर्क पड़ रहा है। कुछ दिन पहले उनकी फिल्म 'चेहरे' का पोस्ट रिलीज हुआ। इस पोस्टर में महानायक अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी,अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा और बंगाली अभिनेता धृतिमान चटर्जी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन रिया चक्रवर्ती का चेहरा पोस्टर पर से नदारद दिखा। 

Content Writer

Smita Sharma