रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा, बोलीं ''मीडिया दोषी ठहराने की कोशिश कर रहा''

8/10/2020 5:41:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के आरोप में घिरी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से अब तक कई बार पूछताछ हो चुकी है। सोमवार को रिया से ईडी ने दोबारा पूछताछ की है। सुशांत की मौत के आरोपों से बचाव के लिए रिया ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट की और रुख किया है और बताया है कि मीडिया उन्हें दोषी ठहराने की कोशिश कर रहा है।


एक्ट्रेस ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत केस को जानबूझ कर उलझाया जा रहा है। बिहार चुनाव को देखते हुए मामले को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है। मीडिया पर आरोप लगाते हुए रिया ने कहा कि इसी तरह 2जी स्‍कैम और आरुषी केस में भी मीडिया ट्रायल हुआ था। मीडिया उसे इस मामले का दोषी मान कर चल रहा है और दिलचस्‍पी ले रहा है।


इतना ही नहीं रिया ने मामले को सीबीआई को ट्रांसफर करने को भी राजनीति बताया है। उनका कहना है कि बिहार पुलिस या सीबीआई को इस मामले की जांच का अधिकार नहीं है।

बता दें आज सुबह रिया दोबारा पूछताछ के लिए 10 बजे के बाद ईडी ऑफिस पहुंची। ईडी में रिया की पूछताछ चल रही है। बताते चले इससे पहले 7 अगस्त को भी ईडी रिया से पूछताछ कर चुका है। उस दिन एक्ट्रेस से इस मामले में पूरे आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी। 


 

Edited By

suman prajapati