Bigg Boss 15: एक छत के नीचे दिखेंगी रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे, दोनों का रह चुका है दिवंगत एक्टर सुशांत से गहरा रिश्ता

6/23/2021 3:03:48 PM

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस' के 15वें सीजन का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए गए हैं कि ये सीजन पिछले सारे सीजन्स से काफी अलग होने वाला है। इसके अलावा 'बिग बॉस 15  के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी कई तरह की जानकारी सामने आ रही है हालांकि, अभी इनकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के लिए रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे का नाम सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने इसे लेकर रिया से बात भी की है। अगर रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के लिए तैयार होती हैं, तो मेकर्स अंकिता लोखंडे को लाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। 

अंकिता-रिया का दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत संग गहरा रिश्ता 

दोनों एक्ट्रेसेस बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 15' में नजर आती हैं तो शो पर सुशांत से जुड़े कई राज भी सामने आ सकते हैं।


रिया-अंकिता का एक छत के नीचे रहना असंभव 

वैसे भले ही मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा हो कि रिया और अंकिता दोनों को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया जा रहा है लेकिन दोनों का साथ में किसी रियलिटी शो में नजर आना संभव नहीं लगता। दरअसल, सुशांत केस चाहे शांत हो गया हो लेकिन खत्म नहीं हुआ है।

इसके साथ ही सुशांत के निधन के बाद जिस तरह अंकिता ने सुशांत के परिवार को सपोर्ट किया और रिया ने सुशांत के परिवार और फैंस का विरोध झेला उसे देख दोनों का एक छत के नीचे साथ रहना असंभव है।  रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे से अलावा 'बिग बॉस 15' के लिए दिशा वखानी, दिशा परमार, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट, 'नागिन' फेम अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, 'चेन्नई एक्सप्रेस' फेम निकितिन धीर और इंडियन आइडल 1 के विनर अभिजीत सावंत जैसे कई नाम सामने आ चुके हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma