सुशांत केस- रिया चक्रवर्ती से 3 घंटे से ज्यादा समय से CBI की पूछताछ जारी

8/28/2020 3:34:34 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। सीबीआई ने रिया को हाल ही में पूछताछ के लिए बुलाया। 
सीबीआई की एसपी नुपुर प्रसाद रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही हैं। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक, सैम्युअल और रजत मेवाती,  सिद्धार्थ पिठानी से भी DRDO गेस्ट हाउस सीबीआई की पूछताछ जारी है। पूछताछ के लिए सीबीआई ने तीन टीमें बनाईं हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो रिया क  DRDO गेस्ट हाउस जाते का है। इस दौरान मीडिया के कैमरों के देख रिया गुस्से से बौखला जाती हैं। इतना ही नहीं वह कैमरा को हटाने के लिए कार के शीशे पर कोहनी भी मारती हैं। रिया की इस हरकत को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वह सीबीआई जांच से बौखलाई हुई हैं। 

बता दें कि सीबीआई ने रिया के लिए सवालों की लंबी लिस्‍ट तैयार की है, ऐसे में पूछताछ का यह सिलसिला लंबा चल सकता है। रिया चक्रवर्ती एक फाइल के साथ सीबीआई पूछताछ के लिए पहुंची हैं। इस फाइल में रिया सारे वॉट्सऐप चैट्स, सुशांत की मेडिकल हिस्‍ट्री, ईमेल्‍स, बैंक डाक्‍यूमेंट्स लेकर पहुंची हैं।

सीबीआई की टीम रिया से पहले अकेले पूछताछ करेगी,इसके बाद सैमुअल मिरांडा और बाकी दूसरे प्रमुख गवाहों को भी र‍िया के साथ आमने-सामने बिठाकर पूछताछ होगी।

Smita Sharma