फिर उठा रिया के झूठ से पर्दा, लीक हुईं सुशांत की टीम संग की ड्रग ग्रुप चैट ,पिठानी ने लिखा- SSR को ''डूब'' मिल गई है ना?

8/29/2020 9:18:40 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में तब नया मोड़ आया जब केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की कुछ चैट्स सामने आईं। इन चैट्स में रिया सुशांत के स्टाफ मैंबर्स समेत कई लोगों से साथ ड्रग्स को लेकर बातें कर रही थीं। इस चैट्स से ये भी साबित हुआ कि रिया सुशांत को ड्रग्स भी दे रही थीं। लेकिन रिया ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि उन्होंने सुशांत को कभी ड्रग्स नहीं दी बल्कि एक्टर खुद ये सब लेता था।

PunjabKesari

इसी बीच रिया की एक और ड्रग चैट सामने आई हैं। ये चैट  सैमुअल मिरांडा, रिया, सिद्धार्थ, शोविक, आनंदी सहित कई लोगों के बीच हुई है।  इन चैट्स में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती किसी से डूबी (doobie) ऑर्डर कर रहे हैं। गूगल सर्च के मुताबिक, यह गांजे की सिगरेट होती हैं।

PunjabKesari


स्क्रीनशॉट्स 30 जुलाई  साल 2019 से हैं। इनमें रिया किसी को डूबी ऑर्डर करती नजर आ रही हैं। रिया ने लिखा- डूबी की जरूरत है। इस पर जवाब आता है, ला रहा हूं। इस पर आयुष का मेसेज है, रोल कर रहा हूं। इस बीच सिद्धार्थ पिठानी का कॉमेंट है, मिरांडा आ गया है।

PunjabKesari

मोबाइल ओनर का जवाब आता है, वॉटरस्टोन की बुकिंग कैंसिल हो गई है। इसमें कई तरह की बातचीत है जैसे, क्या हमारे पास डूब है? SSR को डूब मिल गई है ना?

PunjabKesari

इसमें शोविक का भी मेसेज है कि जल्दी पहुंचो, आयुष को बोलना कि डूबीज लेता आए। साथ में लिखा है कि स्पीकर्स भी लेकर आना।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने कुबूल किया है कि लीक चैट उनकी ही है। इस ग्रुप में आयुष, आनंदी सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा रिया सहित कई नाम हैं। इस चैट में ज्यादातर लोगों की पहचान उनके नाम से हो रही है, लेकिन ये किसके मोबाइल की चैट है ये नहीं पता चल पाया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News