सुशांत से बात करने के लिए तड़पते थे के.के.सिंह, साल 2019 में रिया और श्रुति को किए थे मैसेज मांगी

8/11/2020 9:44:45 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की केस में लगातार नई बातों का खुलासा हो रहा है। सीबीआई और ईडी इस केस की जांच में बेहद ही तेजी से काम कर रही हैं। बीते कुछ दिनों से सुशांत की फैमिली और रिया चक्रवर्ती की तरफ से कई वॉट्सऐप मैसेजेस सोशल मीडिया पर शेयर की गए।

इसी बीच अब सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती को किए गए मैसेज भी सामने आए हैं। ये मैसेज नवंबर 2019 को सुशांत के पिता ने रिया को किया था, जिसमें वे बेटे से बात करवाने की गुहार लगा रहे थे।

सामने आए मैसेज में सुशांत के पिता ने लिखा-'जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की. आख‍िर बात क्या है? फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।' ये मैसेज 29 नवंबर को रिया को भेजा गया था।

वहीं 29 नवंबर को ही एक और मैसेज सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को भेजा था जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो।वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे।सुशांत से बात हुई थी तो वह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं.।अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था।अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं।फ्लाइट का टिकट भेज दो।'

सामने आए इन मैसेजेस से पता लगता है कि सुशांत के पिता अपने बेटे को लेकर चि‍ंत‍ित थे। वे बेटे की परेशानी को लेकर रिया और श्रुति से बात करना चाहते थे जबकि रिया और श्रुति दोनों ही उनके कॉल्स और मैसेजेस को अनदेखा करती दिखीं। सुशांत के पिता ने बेटे की मौत से कुछ महीनों पहले एक बार और मुंबई पुलिस से संपर्क किया था। वे बेटे के साथ कुछ गलत होने की आशंका जता रहे थे।

Smita Sharma