सुशांत से बात करने के लिए तड़पते थे के.के.सिंह, साल 2019 में रिया और श्रुति को किए थे मैसेज मांगी

8/11/2020 9:44:45 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की केस में लगातार नई बातों का खुलासा हो रहा है। सीबीआई और ईडी इस केस की जांच में बेहद ही तेजी से काम कर रही हैं। बीते कुछ दिनों से सुशांत की फैमिली और रिया चक्रवर्ती की तरफ से कई वॉट्सऐप मैसेजेस सोशल मीडिया पर शेयर की गए।

PunjabKesari

इसी बीच अब सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती को किए गए मैसेज भी सामने आए हैं। ये मैसेज नवंबर 2019 को सुशांत के पिता ने रिया को किया था, जिसमें वे बेटे से बात करवाने की गुहार लगा रहे थे।

PunjabKesari

सामने आए मैसेज में सुशांत के पिता ने लिखा-'जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की. आख‍िर बात क्या है? फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।' ये मैसेज 29 नवंबर को रिया को भेजा गया था।

PunjabKesari

वहीं 29 नवंबर को ही एक और मैसेज सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को भेजा था जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो।वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे।सुशांत से बात हुई थी तो वह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं.।अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था।अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं।फ्लाइट का टिकट भेज दो।'

PunjabKesari

सामने आए इन मैसेजेस से पता लगता है कि सुशांत के पिता अपने बेटे को लेकर चि‍ंत‍ित थे। वे बेटे की परेशानी को लेकर रिया और श्रुति से बात करना चाहते थे जबकि रिया और श्रुति दोनों ही उनके कॉल्स और मैसेजेस को अनदेखा करती दिखीं। सुशांत के पिता ने बेटे की मौत से कुछ महीनों पहले एक बार और मुंबई पुलिस से संपर्क किया था। वे बेटे के साथ कुछ गलत होने की आशंका जता रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News