खुलासाः एक ही व्यक्ति से ड्रग्स खरीदती थीं रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान, एनसीबी लगाएगी पता

9/13/2020 10:40:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी लगातार जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि इस मामले में सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को जेल भेज दिया गया है। इसके बाद ड्रग मामले को लेकर बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी की रडार है। 


दरअसल रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में एनसीबी को खुलासे किए कि बॉलीवुड में 80 प्रतिशत ड्रग का इस्तेमाल होता है। इसके साथ ही उन्होंने 25 स्टार्स के नाम ड्रग गेम में गिनाए। जिसमें से पांच के नाम रिवील हो चुके हैं और ये नाम सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा के हैं, जो ड्रग का इस्तेमाल करते थे।


रिया ने अपने बयान में ये भी खुलासा किया कि सारा अली खान  और वो एक व्यक्ति से ड्रग खरीदती थीं। सारा ने कई बार इस सोर्स से ड्रग्स बड खरीदा और रिया को भी बताया। अब एनसीबी इस सोर्स का पता लगाने के लिए उन्हें समन दे सकती है। वहीं बाकी स्टार्स से ड्रग मामले में पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। 


बता दें बीते शनिवार एनसीबी ने मुंबई और गोवा में ड्रग पेडलरों के ठिकानों पर छापामारी की और सात लोगों को अपनी हिरासत में लिया। जिसमें से एक कमरजीत को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही ब्यूरो ने उनके पास से भारी ड्रग बरामद किए हैं। 

 
 
 


 
 

suman prajapati