रेहा चक्रवर्ती सुशांत के पिता पर लगाए आरोप, कहा-''झूठे केस में फंसा रही है एक्टर की फैमली''

7/31/2020 10:28:56 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में डेढ महीने बाद एक नया ट्विस्ट आया। हाल ही में सुशांत के पिता के.के सिंह ने रेहा चक्रवर्ती और उनकी फैमिली के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई। इसका खिलाफ रेहा ने कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने ये केस मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की है। बीते दिन बिहार पुलिस मुंबई पहुंची और अपनी जांच शुरु की।

वहीं अब एक रिपोर्ट के मुताबिक अपनी अपील में एक्ट्रेस ने दावा किया कि सुशांत की फैमिली उन्हें झूठे केस में फंसा रही हैं। रेहा ने कहा है कि उन्हें सुशांत के पिता के.के.सिंह द्वारा फंसाया जा रहा है। उनका सुशांत के सुसाइड में कोई हाथ नहीं है।

रेहा ने बताया कि पिछले एक साल से सुशांत के साथ लिव इन में रह रहीं थीं। रेहा ने अपनी याचिका ने आगे लिखा-'वह 8 जून 2020 को सुशांत के फ्लैट को छोड़कर अपने घर चली गई थीं। रिया ने कहा कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और एंटी डिप्रेशन दवा भी ले रहे थे। रेहा ने बांद्रा पुलिस की पूछताछ में भी पूरा सहयोग किया है।

उनसे बिहार पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल ने भी पूछताछ की।' रेहा ने अपनी इस याचिका में कहा वह सुशांत की आत्महत्या की जिम्मेदार नहीं है। केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने पर रेहा ने कहा है कि सीआरपीसी की धारा 177 के मुताबिक आपराधिक मामले की जांच और सुनवाई केवल वहीं हो सकती है, जहां अपराध हुआ हो। रेहाने कहा कि उन्हें सुशांत की मौत का काफी दुख है। रेहा ने अपने दावे में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की पीछे कुछ ताकतवर लोग हैं, जो उन्हें मुझे फंसाने के लिए भड़का रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोगों को संपर्क किया जा रहा है जो मेरे खिलाफ गवाही दें। 

बता दें कि इसी बीच बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह के बयान भी दर्ज कराए हैं। मीतू सिंह ने अपने बयान में रेहा को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सूत्रों की माने तो मीतू सिंह ने 8 जून से लेकर 12 जून तक का पूरा किस्सा पुलिस के सामने बयां किया है।उन्होंने ये भी बताया 8 जून की शाम रिया चक्रवर्ती ने फोन कर उनके और सुशांत के बीच हुए झगड़े के बारे में बताया था जिसके बाद अगले ही दिन वो सुशांत के बांद्रा से घर कुछ दिनों के लिए चली गई थी।
 

Smita Sharma