5 दिन में रिया ने सुशांत को किए थे 25 कॉल, एक्टर ने नंबर बदल बहनों से मांगी थी मदद

8/6/2020 3:32:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नया खुलासा हो रहा है। नए-नए खुलासों के साथ एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की भी मुसीबत बढ़ती जा रही है। अब हाल ही में रिया के कॉल डिटेल्स का भी खुलासा हो गया है। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक जब सुशांत 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच अपनी बहन रानी से मिलने चंडीगढ़ गए थे तब रिया ने 5 दिनों में लगभग 25 कॉल्स किए थे।

PunjabKesari

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि नवंबर में सुशांत ने बहन से मदद मांगने के लिए कॉल किया था और चंडीगढ़ जाने के लिए अपनी तीन बहनों के साथ टिकेट भी बुक कर लिया था हालांकि रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ब्लैकमेल किया और उन्हें रुकने के लिए कहा।

PunjabKesari

नए नंबर से कॉल कर बहनों से  मांगी मदद

इसके बाद दिसंबर में सुशांत ने नए नंबर से कॉल कर बहनों से मदद की गुहार लगाई थी। सुशांत ने कहा रिया और उनका परिवार उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेजने की कोशिश कर रहा है। वो मेंटल हॉस्पिटल नहीं जाना चाहते हैं। वो मुंबई से सब कुछ खत्म करके हिमाचल में कहीं सेटल हो जाएंगे।

PunjabKesari

इसके बाद वो गाड़ी से चले गए। उन्होंने गाड़ी खुद चलाई क्योंकि गलत दवाईयां लेने की वजह से उन्हें क्लौस्ट्रोफोबिया की शिकायत हो रही थी। सुशांत खुद ड्राइव करके चंडीगढ़ पहुंचे और वहां 2 दिन रुके। इतने में सिद्धार्थ पिठानी ने रिया को उनके आने के बारे में बता दिया, जिसके बाद रिया ने उन्हें वापस आने के लिए ब्लैकमेल किया और 3-4 दिनों में 25 बार कॉल की.

PunjabKesari

उलझती जा रही है सुशांत के केस के गुत्थी

बता दें कि सुशांतकी मौत 14 जून 2020 को हो गई थी। उन्होंने अपने मुंबई में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइढ कर लिया था। पुलिस ने बताया था कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे।हालांकि उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी तक पता नहीं लग पाया है। वहीं बेटे के निधन के डेढ महीने बाद सुशांत के पिता के के सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। वहीं अब इस केस की सीबीआई जांच की मंजूरी मिल गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News