सुशांत की बहनों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, FIR को रद्द करने के लिए दायर याचिका का किया विरोध

10/28/2020 10:38:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में जेल की गई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती 7 अक्टूबर को रिया हो चुकी हैं। अब हाल ही में रिया ने सुशांत की दो बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह द्वारा बांद्रा पुलिस में उनके खिलाफ दर्ज की गई FIR को रद्द करने के लिए दायर की गई याचिका का विरोध किया है।  रिया का कहना है कि उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर की पूरी जांच की जाए, क्योंकि उनकी बहन की द्वारा दी गई दवाईयां लेने के बाद सुशांत की एक हफ्ते में मौत हो गई थी।

 

रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की अर्जी का विरोध करते हुए मंगलवार को हलफनामा दायर किया और कहा कि दोनों के खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, सुशांत को दवाएं दिलाने में फर्जी मेडिकल पर्ची का उपयोग किया गया जो कि प्रतिबंधित हैं।

 

रिया ने अपने हलफनामे में कहा, राजपूत द्वारा उक्त पर्ची हासिल करने के पांच दिन बाद उनकी मौत हो गई।  इसकी जांच की जानी चाहिए कि राजपूत ने वे दवाएं लीं या नहीं और जिससे शायद उनकी मौत हो गयी हो या मानसिक स्थिति और बिगड़ गयी हो।


इस पर्ची में कहा गया कि सुशांत की दोनों बहनों की याचिका को खारिज किया जाए। एक्ट्रेस ने ये हलफनामा अपने वकील सतीश मानशिंदे के जरिए दाखिल किया है। न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की खंडपीठ ने इस पर सुनवाई के लिए चार नवंबर की तारीख तय की है क्योंकि सीबीआई और मुम्बई पुलिस ने अपना-अपना हलफनामा दाखिल करने के लिए समय मांगा है।


बता दें मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहनों और लोहिया अस्पताल के डॉ. तरूण कुमार के खिलाफ 7 सितंबर को यह प्राथमिकी दर्ज की थी। उस पर्ची पर डॉ. कुमार ने इस पर्ची ने अपने साइन किए थे। सीबीआई की टीम लगातार इस मामले को सुलझाने में जुटी हुई है।

 
 
 

suman prajapati