लीक हुई रिया और शौविक की व्हाट्सएप चैट, भाई को लिखा था ''वो दिन में 4 बार स्मोक करता है, हिसाब से देख लेना''

9/4/2020 12:32:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम भी काफी एक्शन में हैं। एनसीबी ड्रग चैट में शामिल सभी शख्सों पर अपना शिकंजा कसती जा रही है और इस मामले में दो को गिरफ्तार भी कर चुकी है। इस बीच अब एनसीबी को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के बीच हुई मार्च 2020 की व्हाट्सएप चैट हाथ लगी है। जिसमें दोनों ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं।

PunjabKesari


हाल ही में एनसीबी को जो चैट हाथ लगी है, उसमें दोनों भाई-बहन बड (Bud) नाम की ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं। चैट में रिया की ओर से लिखा है- हां प्लीज।
रिया- वो एक दिन में चार बार स्मोक करता है तो उस हिसाब से देख लेना।
शोविक- और BUD डोज भी उसे चाहिए।
रिया- हां BUD भी।
शोविक- ठीक है..  पांच ग्राम BUD ले सकते हैं।
शोविक- जो 20 Doods का है। (20 सिगरेट बन सकता है)

PunjabKesari
चैट में देखा जा सकता है कि किसी को बड देने की बात की जा रही है, जो एक तरह का ड्रग है। जो कि विदेश से लाकर मुंबई में बेचा जाता। मुंबई में इस नशे का इस्तेमाल खूब किया जाता है और इसकी कीमत कोकीन से भी कहीं ज्यादा है।

PunjabKesari


बता दें इससे पहले एनसीबी ने जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार को ड्रग के मामले में गिरफ्तार कर लिया है और बताया है कि इन दोनों का रिया के  भाई शौविक से कनेक्शन है। वहीं खबरे सुनने में आई है कि रिया और उसके परिवार का ड्रग लेता था और घर में वो ड्रग रखते थे और ये भी पता चला है कि रिया के संपर्क में आने के बाद सुशांत की कंडीशन बहुत खराब हो गई थी। इसी के चलते रिया चक्रवर्ती की जल्द गिरफ्तारी हो सकती है।
 
 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News