जिम के बाहर स्पॉट हुईं रिया और रकुल, ब्लैक आउटफिट में दिखा एक जैसा लुक

1/22/2020 2:56:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुबह शुरू होते ही एक्ट्रेसेस का जिम वर्कआउट शुरू हो जाता है। आए दिन एक्ट्रेसेस को जिम के बाहर नए अंदाज में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


लुक की बात करें तो इस दौरान रकुल और रिया का लुक लगभग एक जैसा दिखाई दे रहा है। रकुल ने ब्लैक जैकेट के साथ ब्लैक जैगिंग से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर के स्पॉर्ट शूज पेयर किए हुए हैं और ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। नो मेकअप लुक, ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और हाई बन में एक्ट्रेस का जिम लुक देखते ही बन रहा है।

 
दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती भी ब्लैक टॉप और मैचिंग जैगिंग में फिट दिखाई दे रही हैं। लाइट मेकअप और मैसी हेयर्स में रिया परफेक्ट दिखाई दे रही हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस रकुल के साथ जबरदस्त पोज दे रही हैं। 


काम की बात करें तो रकुल इन दिनों लक्ष्य राज आनंद की फिल्म अटैक की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। वहीं रिया बहुत जल्द रुमी जाफ़री की फिल्म चेहरे में नजर आएंगी। 

Edited By

suman prajapati