कैफे के बाहर दिखा रकुल का कूल अंदाज, ब्लैक वियर में रिया ने फ्लॉन्ट की बोल्डनेस

1/24/2020 12:59:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रबर्ती को अक्सर एक साथ आउटिंग पर स्पॉट होते देखा जाता है। दोनों एक्ट्रेसेस हमेशा एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं। एक-साथ दोनों एक्ट्रेस खूब एंजॉय करती नजर आती हैं। हाल ही में एक बार फिर दोनों एक्ट्रेसेस को बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों पर...


बता दें एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें बांद्रा के एक कैफे के बाहर की हैं, जहां उनका बेहद कूल लुक देखने को मिल रहा है।

लुक की बात करें तो इस दौरान रकुल प्रीत सिंह स्लीवलेस व्हाइट टॉप और प्रिंटेड जैगिन्ग में नजर आ रही हैं। ट्रांसपेेरेंट टॉप में से एक्ट्रेस के इनरगार्मेंट्स भी नजर आ रहे हैं।

ओरेंज कलर के स्पोर्ट शूज एक्ट्रेस के इस लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लाइट मेकअप, ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और मैसी हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए रकुल मीडिया के सामने धड्ड़ले से पोज दे रही हैं।


दूसरी ओर एक्ट्रेस रिया कपूर भी ब्लैक मिनी आउटफिट में गजब दिखाई दे रही हैं। ब्लैक जैकेट के डीप नेस से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं, इस शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी हॉट लेग्स भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। कैजुअल मेकअप और सिंपल पोनी से रिया ने अपने लुक कम्पलीट किया हुआ है। लुक को बोल्ड बनाते एक्ट्रेस का ये अंदाज देखते ही बन रहा है।


काम की बात करें तो रकुल इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'अटैक' की शूटिंग कर रही हैं। वहीं रिया भी बहुत जल्द अमिताभ की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। 

Edited By

suman prajapati