Drug Link in SSR Case: जल्द हो सकती है र‍िया-शौविक की गिरफ्तारी,ड्रग पेडलर के साथ डायरेक्ट कनेक्‍शन आया सामने

9/2/2020 8:24:27 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ईडी जांच कर रहे थे। वहीं सुशांत केस में  ड्रग ऐंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्टिव हो गया। एनबी ने सोमवार को इस सिलसिले में मुंबई में दो लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि मंगलवार को भी एक गिरफ्तारी हुई। इन ड्रग पेडलर्स से अब तक की पूछताछ में एनसीबी ने इनका रिया और शौविक से सीधा कनेक्शन पाया।

हालांकि, इनके नाम के अभी खुलासा नहीं हुआ है, क्‍योंकि एनसीबी इस मामले में और पूछताछ करने वाली है। यदि रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के खिलाफ पक्‍के सबूत मिलते हैं तो दोनों की गिरफ्तारी हो सकती है। न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक, एनसीबी से जुड़े लोगों का कहना है कि टीम ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है, उसका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से सीधा संबंध है।

एनसीबी में मामले में कोई भी एक्‍शन लेने से पहले पूरे पक्के सबूत इकट्ठा कर लेना चाहती है, ताकि गिरफ्तारी के बाद सबूतों के अभाव में रिया और शौविक को जमानत न मिल जाए। लिहाजा, अभी वह इन गिफ्तार पेडलर्स से और पूछताछ करने वाली है।


 

ड्रग पेडलर्स ने लिए बॉलीवुड के बड़े लोगों के नाम

ड्रग पेडलर्स ने बॉलीवुड के बड़े लोगों के भी नाम लिए हैं। एनसीबी इन बड़े नामों का जल्‍द खुलासा कर सकता है और सभी को समन भेजा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक, ड्रग पेडलर्स ने बताया है क‍ि बांद्रा, जुहू और लोखंडवाला इलाके में होने वाली बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्‍स ल‍िए जाते हैं।


 

रिया की वॉट्सऐप चैट में ड्रग ऐंगल का खुलासा

बता दें कि सुशांत केस की जांच कर रही ईडी को रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट की डीटेल्स से पता चला है कि वह ड्रग्स का 'इस्तेमाल और डीलिंग' कर रही थीं। रिया के वॉट्सऐप चैट की डीटेल्स  ईडी ने न केवल सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई टीम को बल्कि ड्रग्स जैसे मामलों की जांच करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी सौंपी। 
 

Smita Sharma