Drug Link in SSR Case: जल्द हो सकती है र‍िया-शौविक की गिरफ्तारी,ड्रग पेडलर के साथ डायरेक्ट कनेक्‍शन आया सामने

9/2/2020 8:24:27 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ईडी जांच कर रहे थे। वहीं सुशांत केस में  ड्रग ऐंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्टिव हो गया। एनबी ने सोमवार को इस सिलसिले में मुंबई में दो लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि मंगलवार को भी एक गिरफ्तारी हुई। इन ड्रग पेडलर्स से अब तक की पूछताछ में एनसीबी ने इनका रिया और शौविक से सीधा कनेक्शन पाया।

PunjabKesari

हालांकि, इनके नाम के अभी खुलासा नहीं हुआ है, क्‍योंकि एनसीबी इस मामले में और पूछताछ करने वाली है। यदि रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के खिलाफ पक्‍के सबूत मिलते हैं तो दोनों की गिरफ्तारी हो सकती है। न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक, एनसीबी से जुड़े लोगों का कहना है कि टीम ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है, उसका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से सीधा संबंध है।

Bollywood Tadka

एनसीबी में मामले में कोई भी एक्‍शन लेने से पहले पूरे पक्के सबूत इकट्ठा कर लेना चाहती है, ताकि गिरफ्तारी के बाद सबूतों के अभाव में रिया और शौविक को जमानत न मिल जाए। लिहाजा, अभी वह इन गिफ्तार पेडलर्स से और पूछताछ करने वाली है।

PunjabKesari
 

ड्रग पेडलर्स ने लिए बॉलीवुड के बड़े लोगों के नाम

ड्रग पेडलर्स ने बॉलीवुड के बड़े लोगों के भी नाम लिए हैं। एनसीबी इन बड़े नामों का जल्‍द खुलासा कर सकता है और सभी को समन भेजा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक, ड्रग पेडलर्स ने बताया है क‍ि बांद्रा, जुहू और लोखंडवाला इलाके में होने वाली बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्‍स ल‍िए जाते हैं।

Bollywood Tadka
 

रिया की वॉट्सऐप चैट में ड्रग ऐंगल का खुलासा

बता दें कि सुशांत केस की जांच कर रही ईडी को रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट की डीटेल्स से पता चला है कि वह ड्रग्स का 'इस्तेमाल और डीलिंग' कर रही थीं। रिया के वॉट्सऐप चैट की डीटेल्स  ईडी ने न केवल सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई टीम को बल्कि ड्रग्स जैसे मामलों की जांच करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी सौंपी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News