Review : डबल एक्सएल में सोनाक्षी, हुमा, महत और जहीर की ''वज़नदार'' परफॉरमेंस

11/3/2022 6:54:29 PM

PunjabKesari

Rating – 4
Star Cast : Sonakshi Sinha (सोनाक्षी सिन्हां), Human Qureshi (हुमा कुरैशी), Zaheer Iqbal (जहीर इकबाल)
Direction : SATRAM RAMANI (सतराम रमानी)

एक नई कहानी के साथ कॉमेडी ड्रामा मूवी डबल एक्सएल ने  भारतीय स्क्रीन्स पर दस्तक दी  है । मूवी जहाँ  अपने बेहतरीन कंटेंट से  जहाँ दर्शकों  के लिए  मनोरंजन का पिटारा ला रही है  वहीँ बॉडी शेमिंग जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे को भी फिल्म में खूबसूरती से उठाया गया है  । फिल्म की कहानी दो ऐसी महिलाओं की कहानी है  जो बॉडी शेमिंग और सामाजिक दबाव के चलते अपना सपना पूरा करने के लिए  यूके के लिए निकल पड़ती हैं लेकिन क्या वो अपना सपना पूरा कर पाती हैं , इसी को बड़े हास्य और व्यंग्यात्म ढंग से फिल्म में दिखाया गया है । सतराम रमानी के निर्देशन में बनी फिल्म की कहानी मुद्दस्सर अजीज और साशा सिंह ने लिखी है । इस फिल्म को संयुकत रूप से भूषण कुमार, कृष्ण कुमार,  विपुल डी शाह, राजेश बहल, अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुद्दसर अजीज ने प्रोडयूस किया है। 

रिव्यू
मेरठ में पली-बढ़ी राजश्री त्रिवेदी (हुमा कुरैशी) हमेशा से स्पोर्ट्स प्रेजेंटर बनने का सपना देखती रही हैं। बढ़ती उम्र और ओवरवेट की समस्या उसके उत्साह को कम नहीं कर पाती।  ' दूसरी ओर दिल्ली की  सायरा खन्ना (सोनाक्षी सिन्हा) जो खुद ओवरवेट हैं, अपना फैशन लेबल लॉन्च करने का सपना देख रही है। समाज में उन्हें क्या क्या सुनना  पड़ता है और किस तरह संघर्ष  करती हुई इस सामाजिक दबाव को झेलती हैं इसी को हास्यास्पद ढंग फिल्म में  से दिखाया गया है   ।

एक्टिंग
नायिका प्रधान फिल्म होने के कारण फिल्म में हुमा कुरैशी ने शानदार अभिनय किया है l दूसरी और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने छोटे रोले में औसत  अभिनय किया है l  बाकी कलाकारों की एक्टिंग ठीक ठीक हैl कुल मिलकर नया विषय होने के कारण फिल्म एक बार देखने योग्य है l


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News