Salaam Venky के सेट से  मस्ती भरा वीडियो आया सामने,

11/23/2022 4:46:10 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। काजोल की अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी'  के सेट से एक प्यारा सा वीडियो सामने आया है।  जिसमें फिल्म की डॉयरेक्टर रेवती प्रड्यूसर सूरज सिंह को  गाने के स्टेप सिखाती नजर आ रहीं है। आपको बता दें कि इस विडियो को रेवती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में सूरज सिंह स्टेप करने से शर्मा रहे है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Revathy Asha Kelunni (@revathyasha)

 

लेकिन रेवती उनसे जोर देकर स्टेप को कहती है। जिसके बाद सूरज  "अंडा बट्टा पराठा "  के स्टेप को दोहराते हुए नजर आते है। 'सलाम वेंकी' का निर्देशन रेवती ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि सेट पर फन के साथ खूब सारी मस्ती भी करते हैं। मेैं आपके साथ शेयर कर रही हूं कि केैेसे काम के दौरान इतना ज्यादा बोलने वाले सूरज हमारे फिल्म के पहले गाने अंडा बट्टा पराठे पर डांस करते हुए कितना शर्मा रहे हैँ।"

इस फिल्म में काजोल के साथ विशाल जेठवा, राजीव खंडेलवाल और आहना कुमरा भी खास किरदार में नजर आएंगे। सलाम वेंकी का ट्रेलर 14 नवंबर को रिलीज हो गया है जो बहुत इमोशनल करने वाला है। जिससे इस फिल्म की कहानी से दर्शक खुद को आसानी से कनेक्ट कर पाएंगे। यह फिल्म सिनेमाघरों में अगले महीने 9 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके बाद 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News