स्टार भारत के शो 'मीका दी वोटी' में मिकास के पहले चेहरे का अनावरण रेशमा गुलानी ने किया

6/10/2022 5:17:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिरकार मीका दी वोटी की पहली दुल्हन का चेहरा स्टार भारत ने अपने नए शो  मीका दी वोटी में अनावरण कर दिया है। कोई और नहीं तो आगामी एक्ट्रेस रेशमा गुलानी हैं। रेशमा गुलानी शो की शहनाज गिल हैं जो बहुत ही चुलबुली और चिरंजीवी हैं।
 


हमारे सूत्रों के अनुसार रेशमा गुलानी इंदौर से ताल्लुक रखती हैं और उन्हें प्यार तूने क्या किया, उड़ान, नामकरण, गंगा और एक फिल्म चापाकर भाइयों जैसी विभिन्न परियोजनाओं में देखा गया है।

 

हालांकि उनके नए रियलिटी शो स्वयंवर मीका दी वोटी का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है, जहां हम देखते हैं कि गायक शान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो में गायक दुल्हन की तलाश कर रहा है।

नए प्रोमो में मीका को दूल्हे की तलाश में अकेली महिलाओं से मिलते हुए दिखाया गया है। वे उसके लिए उपहार लाते हैं, उसकी प्रशंसा करते हैं और कुछ उसके लिए अपने प्यार को कबूल भी करते हैं। मीका ने गुरुवार को प्रोमो शेयर करते हुए इसे 'साल का सबसे बड़ा शो' बताया। इसकी शुरुआत शान से होती है कि वह मीका को कितनी अच्छी तरह जानता है। कई ट्रिंकेट वाले एक लंबे नीले-काले रंग के ओवरकोट में अलंकृत, मीका एक भव्य उपस्थिति बनाता है, और इशारे करता है जैसे कि वह अपनी दुल्हन की तलाश कर रहा हो, जिसकी पृष्ठभूमि में वो लड़की है कहां गाना बज रहा है। शो में 12 सिंगल महिलाएं हिस्सा लेंगी, जिनमें से कुछ प्रोमो में नजर आ रही हैं।

यह शो 19 जून रात 8 बजे स्टार भारत पर प्रसारित होगा। आगे और डिज्नी हॉटस्टार पर भी उपलब्ध होगा। गुरदीप मेहंदी ने वीडियो पर टिप्पणी की, वाह वाह।" एक प्रशंसक ने इसे "अद्भुत" कहा। दूसरे ने इसे "शानदार" कहा।

Content Writer

suman prajapati