सेलेब्स ने 71वें गणतंत्र दिवस पर कुछ यूं दी देशवासियों बधाई, देखें तस्वीरें

1/26/2020 12:28:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्मी सितारें भी पूरे जोश में नजर आए। वरुण धवन, कियारा आडवाणी से लेकर डायना पेंटी तक ने इस मौके पर तस्वीरें शेयर कर देशवासियों को बधाई दी। एक्टर वरुण ने एक वीडियो शेयर कर देशभक्ति के गाने पर अपनी परफॉर्मेंस से समा बांध दिया।  

वरुण धवन ने लिखा है कि लाखों बच्चों की तरह उनके के लिए भी गणतंत्र दिवस का मतलब हमेशा जल्दी उठना और रंगीन परेड को देखते हुए टीवी के पास बैठे रहना था और आज भी यह कुछ ऐसा है जो बिल्कुल भी नहीं बदला है। एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने कहा कि   कि  “अब भी, मैं गणतंत्र दिवस पर जल्दी उठता हूं और परेड को उत्साह से देखता हूं, हमारे घर में यह एक अनुष्ठान की तरह है।   

एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। फोटो में कियारा ने गुलाबी और सफेद रंग का सूट पहना हुआ है और उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि चलो प्यार और इकजुटता का रंग फैलाएं सभी को गणतंत्र दिवस की मुबारकबाद।

अभिनेत्री-डायना पेंटी ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों के साथ फोटो शेयर कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि एक दिन जिसको याद किया जाए, एक दिन जिसके बारे में सोचा जाए और एक दिन जिस पर गर्व किया जा सके, गणतंत्र दिवस की मुबारकबाद।  

Edited By

Vikas Sharma