Those Weren’t Rumours!! जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं कैटरीना-विक्की, आज बर्थडे पर गुड न्यूज शेयर करेंगी ''मिसेज कौशल''

7/16/2022 8:54:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल्स में से एक हैं। फैंस इस कपल के VickKat नाम से पुकारता है। लंबे समय से एक-दूजे को सीक्रेटली डेट करने के बाद कपल ने बीते साल शादी रचाई। उनका प्यार और रोमांस उन तस्वीरों से जाहिर होता है जो वे इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

इन दिनों बी-टाउन के गलियारों में कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खबरें आ रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा नहीं की है। लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर आए दिन इस पर चर्चा हो रही है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में कहा-'यह पुष्टि हो गई है कि कैटरीना कैफ गर्भवती हैं। वह और विक्की कौशल एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।'

PunjabKesari

 

आज कर सकती हैं गुड न्यूज शेयर

 जब सूत्र से पूछा गया कि वह कब घोषणा करेंगी तो उन्होंने कहा- 'इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपने 39 वां बर्थडे पर अपनी लाइफ की सबसे बड़ी गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर कर सकती हैं। गौरतबल है कि कैटरीना बीते दिन पति विक्की कौशल, देवर सनी कौशल और दोस्तों के साथ मालदीव रवाना हुईं हैं।'

PunjabKesari

लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं कैटरीना कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ शादी करने के बाद सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है। उन्हें आखिरी बार करण जौहर की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। जहां वह पति विक्की कौशल के साथ नजर आई थीं। ऐसे में फैंस को चिंता सता रही है कि आखिर एक्ट्रेस लाइमलाइट से क्यों दूर हैं। वहीं नेटिजेन्स उनकी प्रेगनेंसी के कयास लगा रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में सात फेरे लिए थे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। दोनों की शादी में उनके खास दोस्त और परिवार के कुछ लोग शामिल हुए थे। अब फैंस को इंतजार है कि वह कब अपनी इस गुड को सबके साथ शेयर करेंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News