सिद्धार्थ के आखिरी वक्त में साथ थीं शहनाज,सीने में दर्द के बाद 2 बार मां से मांगा था पानी फिर एक्ट्रेस की गोद में ही तोड़ दिया दम

9/3/2021 8:13:25 AM

मुंबई: एक्टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिद्धार्थ क 40 साल की उम्र में निधन हो गया। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अपनी फिटनेस का इतना ध्यान रखने वाले सिद्धार्थ शुक्ला हार्ट अटैक से चल बसें। सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को आराम से परिवार के साथ वक्त बिताया, दोस्तों के साथ बात की। किसी को भी इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि आने वाले कुछ घंटों में कोई अनहोनी होने वाली है।

PunjabKesari

1 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला किसी नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में दोपहर में मीटिंग करने गए थे। रात साढ़े 8 बजे वो घर पहुंचे थे। इसके बाद साढ़े 10 बजे तक अपने अपार्टमेंट के कंपाउंड में ही जॉगिंग कर रहे थे। सिद्धार्थ मुंबई के अंधेरी इलाके में एक हाईराइज बिल्डिंग में रहते थे। जॉगिंग करके घर वापस आने के बाद उन्होंने थोड़ा रेस्ट किया था और फिर सोने चले गए थे

PunjabKesari


लंबे समय तक सिद्धार्थ संग थी शहनाज

फ्लैट नंबर 1204 में उनके साथ मां और गर्लफ्रेंड शहनाज भी लंबे समय से रह रही थीं। इसी बीच एक्टर को कुछ बेचेनी महसूस हुई थी। इस बारे में सिद्धार्थ ने शहनाज गिल और मां को बताया था। करीब 1 बजे मां ने उन्हें पानी दिया और फिर से सोने के लिए कहा। तब सिद्धार्थ समझ नहीं पाए कि ये बेचैनी उन्हें हार्ट अटैक की वजह से हो रही है। 

PunjabKesari

मां से 2 बार मां पानी फिर शहनाज की गोद में तोड़ा दम

खबरें हैं कि सिद्धार्थ शुक्‍ला की तड़के 3:00-3:30 बजे अचानक ही नींद खुली। उस वक्त बहुत बेचैनी महसूस कर रहे थे। उन्होंने मां को छाती में दर्द और बेचैनी के बारे में बताया। फिर उन्होंने मां से पानी मांगा और पानी पीकर आराम से शहनाज की गोद में सो गए। इसके बाद शहनाज भी सो गई। 7 बजे जब शहनाज उठी तो उन्होंने सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश की। उनकी बॉडी में कोई हलचल नही थी। सिद्धार्थ की मां और उन्हें काफी जगाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं उठे।

PunjabKesari

इसके बाद  मां ने अपनी बेटियों को बुलाया जो कि सिद्धार्थ की ही बिल्डिंग में रहती है।  परिवार के लोगों की लाख कोशिश के बाद भी उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद फौरन फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया।  घर पहुंचकर डॉक्‍टर ने उनकी जांच की और उन्‍हें मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद 9 बजकर 25 मिनट पर सिद्धार्थ के  परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद डॉक्‍टर ने करीब साढ़े 10 बजे उन्हें मृत घोषित किया गया। 

PunjabKesari


सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके फैंस और दोस्त बहुत दुखीं हैं लेकिन उनकी मां का बुरा हाल है। वहीं गर्लफ्रेंड शहनाज भी सदमे में हैं। बता दें इन दोनों की जोड़ी बिग बॉस 13 से काफी मशूहर हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News