नुपूर अलंकार की मदद के लिए ''फरिश्ता'' बनकर आगे आए अक्षय कुमार, रेणुका शहाणे ने किया दिल से शुक्रिया

6/16/2020 5:03:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के दौरान कई फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों को भी आर्थिक तंगी की मार पड़ी है। ऐसे में वो स्टार्स दूसरों से मदद मांगने के लिए मजबूर हो गए थे और इस दौर में बॉलीवुड की महान हस्तियां बिना देरी के आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद कर रही हैं। बता दें बीते दिनों एक्ट्रेस रेणुका शहाने ने अपनी दोस्त और एक्ट्रेस नुपूर अलंकार के लिए सोशल मीडिया पर मदद मांगी थी। अब नुपूर की मदद के लिए अक्षय कुमार फरिशता बनकर आगे आएं हैं और रेणुका ने उन्हें शुक्रिया अदा करते हुए कई ट्वीट किए हैं।

PunjabKesari
रेणुका शहाणे ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरी दोस्त नुपूर अलंकार आर्थिक तंग से गुजर रही थी। उनके पास मां का इलाज करवाने के लिए कोई पैसे नहीं थे। लेकिन अब उन्हें कई स्टार्स और बड़े लोगों द्वारा मदद मिल गई है। मैं उन लोगों के बारे में क्या कह सकती हूं, जिन्होंने इस भयावह समय में मेरे दोस्त नूपुर की मदद की। मैं बस उन्हे दिल से शुक्रिया करना चाहती हूं।

PunjabKesari
उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, नुपूर के पैसे पीएमसी बैंक क्राइसिस के कारण नहीं मिल पा रहे थे और मां का इलाज नहीं हो पा रहा था। आज मैं उन लोगों की सराहना करती हूं और कहना चाहती हूं कि अब आगे कोई कॉन्ट्रिब्यूट न करें।


बता दे ये फरिश्ता कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री के दानवीर अक्षय कुमार है। रेणुका ने अपने ट्वीट में अक्षय कुमार का नाम भी मैनशन किया है। उन्होंने लिखा 'तुम्हारी विनम्रता और नेक स्वभाव से मेरा दिल पसीज गया। मैं उम्मीद करती हूं कि तुम्हें और तुम्हारे परिवार को हर खुशी और सफलता मिले। सच में मैं तुम्हारी आभारी हूं।' 

PunjabKesari

'यह फरिश्ता कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं। मेरा इस दयालु और कृपालु फरिश्ते के प्रति आभार असीमित है और हमेशा के लिए रहेगा। इस इंसान का दिल सोने का है, शुद्ध सोने का।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News