रेणुका ने खास अंदाज में पति आशुतोष राणा को किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर बोलीं ''हमेशा आपको चाहती रहूंगी, हैपी बर्थडे''

11/10/2020 2:04:52 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा का आज जन्मदिन हैं। आशुतोष 53 साल के हो गए हैं। आशुतोष का जन्म 10 नवंबर, 1967 को नरसिंहपुर (मध्यप्रदेश) में हुआ। एक्टर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। आशुतोष की पत्नी रेणुका शहाणे ने खास अंदाज में विश किया हैं।

PunjabKesari
रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत पोस्ट शेयर कर पति आशुतोष को बर्थडे विश किया है। तस्वीर शेयर करते हुए रेणुका ने लिखा-आपको हमेशा और उसके आगे भी चाहती रहूंगी। हैपी बर्थडे राणाजी।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें आशुतोष ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में टीवी शो 'स्वाभिमान' में त्यागी के रोल से की थी। एक्टर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत 1996 में फिल्म संशोधन से अपने करियर की शुरूआत की थी। फिल्म 'संघर्ष' में आशुतोष ने लज्जा शंकर पांडे का किरदार निभाया  था। जो विलन के रोल में लाजवाब साबित हुआ। आशुतोष हासिल, दुश्मन, जख्म, संघर्ष, कुसूर,गुनाह, कर्ज, एलओसी कारगिल, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया, डर्टी पॉलिटिक्स, ब्रदर्स और मुल्क जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News