आर्थिक संकट: नुपूर के पास नहीं हैं मां के इलाज के लिए पैसे, रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया पर मांगी दोस्त के लिए मदद

6/11/2020 2:03:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी के कई कलाकारों को भी मंदी से गुजरना पड़ रहा है। किसी के पास घर चलाने को पैसे नहीं है तो किसी के पास इलाज करवाने के लिए। ऐसे में स्टार्स ने कोई गलत कदम उठाने के बजाए लोगों से अपनी हालत बताने और मदद मांगना ही सही समझा और सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती शेयर की। जिसके बाद कई स्टार्स ने उनकी मदद के लिए कदम बढाया। अब ऐसे में टीवी एक्ट्रेस नुपूर अलंकार को भी आर्थिक संकट की मार झेलनी पड़ रही है, जिसके चलते उनकी करीबी दोस्त रेणुका शहाणे ने मदद की गुहार लगाई है।


ऐसे में नुपूर की दोस्त ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरी प्यारी दोस्त और एक्ट्रेस, नुपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक परेशानियों का सामना कर रही हैं क्योंकि दुर्भाग्य से उनका सारा पैसा पीएमसी बैंक में फंस गया है। नुपुर अपनी बीमार मां की देखभाल कर रही हैं, जिसके लिए वह एक्टिंग और आल्टरनेट थेरेपी के जरिए पैसे कमा रही थीं। लॉकडाउन की वजह से उनका काम बंद हो गया।


उन्होंने आगे लिखा, उनकी मां को इलाज की सख्त जरूरत है और मैं उनकी बैंक अकाउंट डिटेल शेयर कर रही हूं। आपसे जितना हो सके मदद करें। मेरा विशवास करें अगर जरूरत नहीं होती तो नुपूर किसी से हेल्प नहीं मांगती, लेकिन अब हालातों के चलते वो ऐसा करने के लिए मजबूर है।


इसके अलावा नुपूर ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक पर लेनदेन समेत कई तरह की रोक लगने के बाद उनके पैसे फंस गए, क्योंकि उनके अकाउंट इसी बैंक में हैं। घर में पैसे न होने और बैंक अकाउंट्स फ्रीज होने की वजह से मेरे पास ज्वैलरी बेचने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा। यहां तक कि मैंने अपने एक साथी एक्टर से 3000 हजार रुपए लिए। अब तक दोस्तों से 50 हजार रुपए उधार ले चुकी हूं।'


काम की बात करें तो नुपूर इस प्यार को क्या नाम दूं, दीया और बाती हम, अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो और घर की लक्ष्मी बेटियां जैसे सुपरहिट टीवी सीरियलों में काम कर चुकीं हैं।


 

Edited By

suman prajapati