राम्या सुरेश के नाम से वायरल हुआ फेक अश्लील वीडियो, एक्ट्रेस ने साइबर सेल में दर्ज करवाई शिकायत

6/3/2021 9:55:30 PM

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस राम्या सुरेश इन दिनों अपने फेस अश्लील वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल राम्या के नाम से एक फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राम्या ने इस वीडियो के खिलाफ साइबर सेल में एफआईआर दर्ज कराई है। वीडियो में राम्या जैसी लड़की नजर आ रही है। रेम्या के अनुसार, ये वीडियो नकली है और छेड़छाड़ कर मेरा चेहरा लगाया गया है। इस वीडियो के बारे में मुझे तब पता चला, जब मेरे किसी करीबी ने इस वीडियो को देखा और मुझे भेजा। 

PunjabKesari
राम्या ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने कहा- वीडियो में उनके जैसी दिखने वाली कोई और लड़की है। ये मेरा चेहरा नहीं है। राम्या ने वीडियो देखते ही अलापुजा के एसपी के ऑफिस में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद एक्ट्रेस ने साइबर सेल में भी वीडियो के खिलाफ शिकायत की है।

PunjabKesari
राम्या ने कहा- 'पुलिस अफसरों ने उनकी बहुत मदद की है। पुलिस ने व्हाट्सएप के उस ग्रुप से डाटा, वीडियो शेयर करने वाले शख्स का डाटा और ग्रुप के एडमिन का डाटा कलेक्ट किया है। मुझे नहीं पता कि इस वीडियो को कितने लोगों ने देखा होगा। मैं प्रत्येक व्यक्ति यह कहने नहीं जा सकती कि उस वायरल वीडियो में मैं नहीं हूं। अगर मैंने भी ये विश्वास कर लिया होता कि वीडियो में मैं ही हूं तो शायद मैं अपनी मानसिक शांति खो देती। लेकिन मैं पूरी तरह से निश्चित हूं कि वीडियो से मेरा कुछ भी लेना-देना नहीं है। मुझे नहीं समझ आता कि जो लोग ऐसे अश्लील कंटेंट को पोस्ट करते हैं उन्हें ऐसा करके क्या मिलता है। मेरे पति देश से बाहर काम करते हैं और वो मुझे लगातार वहां से परेशान ना होने की सलाह दे रहे हैं। लोगों को समझना चाहिए कि मैं ऐसी इंसान नहीं हूं जो मौकों की तलाश में किसी भी हद तक चली जाए।'

PunjabKesari
बता दें  राम्या फिल्म निज्हाल में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ एक्टर कुंचको बोबन लीड रोल में थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News