हाॅस्पिटल से रेमो डिसूजा की पहली तस्वीर आई सामने, हार्ट सर्जरी के बाद कोरियोग्राफर ने यूं थिरकाए पैर

12/15/2020 10:28:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की हाल ही में हार्ट सर्जरी हुई है। रेमो इस वक्त हाॅसप्लिल में हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। उनकी पत्नी लिजेल लगातार देखभाल कर रही हैं। हाॅसप्लिल से ही लिजेल अपने पति रेमो डिसूजा की तबियत के बारे में उनके फैंस को जानकारी दे रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में लिजेल ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो के जरिए फैंस को बताया है कि उनके पति रेमो अभी बेहतर हैं। हाॅस्पिटल से जारी किए इस वीडियो में रेमो  डिसूजा अपने पैरों को म्यूजिक की धुन पर थिरकाते हुए दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

 

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'पैरों से नाचना एक अलग बात है और दिल से नाचना दूसरी बात है। रेमो डिसूजा... थैंक्यू आप सभी का आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए।'

PunjabKesari

हाॅस्पिटल से सामने आई पहली तस्वीर

एक्‍टर आमिर अली रेमो के हाॅस्पिटल में एडमिट  होने के समय से ही उनके साथ नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब आमिर ने अस्‍पताल से रेमो के साथ तीन फोटो शेयर की हैं, ज‍िसमें रेमो का चेहरा भले ही नहीं द‍िख रहा लेकिन ये साफ है कि रेमो अब पूरी तरह अस्‍पताल से बाहर आने के ल‍िए तैयार हैं. इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए आमिर अली ने ल‍िखा- 'मेरा भाई फ‍िर से आ रहा है...'

PunjabKesari

रेमो डिसूजा को बीते शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की है। इसके बाद से ही रेमो डिसूजा अस्पताल में हैं जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

PunjabKesari

रेमो डिसूजा की पत्नी ने इसके बाद कोरियोग्राफर और डायरेक्टर की तबियत में सुधार की बात मीडिया से बात करते हुए बताई थी। हालांकि, उनके डिस्चार्ज होने के बारे में अभी तक ताजा जानकारी सामने नहीं आई है। रेमो से मिलने बाॅलीवुड के कई स्टार्स हाॅस्पिटल पहुंचे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News