Video हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे रेमो डिसूजा का हुआ शानदार स्वागत,1 हफ्ते पहले हार्ट अटैक के बाद हुई थी एंजियोप्लास्टी

12/19/2020 10:02:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस कोरियाॅग्राफर रेमो डिसूजा को एक हफ्ते पहले हार्ट अटैक आने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वहीं शुक्रवार को रेमो डिसूजा को हाॅस्पिटलसे डिस्चार्ज कर दिया गया है।

रेमो की वाइफ लिजेल ने यह खबर कन्फर्म कर दी है। 46 साल के रेमो शुक्रवार दोपहर घर पहुंचे। घर पहुंचे रेमो का फैमिली ने शानदार तरीके से स्वागत किया।

हाल ही में रेमो डिसूजने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया।इस वीडियो में उनका घर में स्वागत होता नजर आ रहा है। वीडियो में रेमो डिसूजाकाफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, बैकग्राउंड में गणपति बप्पा का गाना बज रहा है। वीडियो को शेयर कर रेमो ने लिखा-'सारे प्यार, प्रार्थन और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, मैं वापस आ गया हूं।' रेमो के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

रेमो को 11 दिसंबर को हार्टअटैक आने के बाद इमरजेंसी वार्ड में रखा गया था। तकरीबन एक घंटे ऑपरेशन चलने के बाद उन्हें ICU वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। पिछले एक हफ्ते के दौरान रेमो की सेहत का हाल जानने आमिर अली, धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल, अहमद खान भी पहुंचे थे। सभी ने सोशल मीडिया पर रेमो की हेल्थ अपडेट दिया था।

काम की बात करें तो रेमो बॉलीवुड के टॉप कोरियोग्राफर्स में से एक हैं। उन्होंने 'कांटे', 'धूम', 'रॉक ऑन', 'ये जवानी है दीवानी', 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफी की है। इसके अलावा उन्होंने 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2', 'स्ट्रीट डांसर 3D' जैसी फिल्में भी बनाई हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

Smita Sharma