''क्यों? तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी''भाई के निधन से बुरी तरह टूटी रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल, बिलखते हुए बोलीं-सॉरी मां मैंने आपको फेल कर दिया

1/21/2022 11:57:35 AM

मुंबई: मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा के 20 जनवरी का दिन कभी नहीं भूलेगीं। रेमो डिसूजा के साले जेसन वातकिन्स ने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया है। जेसन वातकिन्स ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की।

भाई के निधन की खबर सुनने के बाद रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा बुरी तरह से टूट गई हैं। दोस्त की शादी में गई लिजेल डिसूजा ने कभी सोचा नहीं होगा कि खुशियां पल में मातम में बदल गईं। भाई के निधन से  लिजेल बुरी तरह टूटी गई हैं।

उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीरें शेयर कर अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने भाई जेसन वाटकिंस के साथ बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा-क्यों।' तीसरी तस्वीर में जैसन ऑटो में अपनी मम्मी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

लिजेल डिसूजा ने लिखा- 'सॉरी मां मैंने आपको फेल कर दिया।'




रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा के लिए काफी दुख की घड़ी है। चार साल पहले उनकी मां की निधन हो गया था और अब भाई की मौत हो गई है। गौरतलब है कि जैसन वाटकिंस फिल्म इंडस्ट्री में काफी सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने रेमो डिसूजा के सभी प्रॉजेक्ट्स में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया।

Content Writer

Smita Sharma