''क्यों? तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी''भाई के निधन से बुरी तरह टूटी रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल, बिलखते हुए बोलीं-सॉरी मां मैंने आपको फेल कर दिया

1/21/2022 11:57:35 AM

मुंबई: मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा के 20 जनवरी का दिन कभी नहीं भूलेगीं। रेमो डिसूजा के साले जेसन वातकिन्स ने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया है। जेसन वातकिन्स ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की।

PunjabKesari

भाई के निधन की खबर सुनने के बाद रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा बुरी तरह से टूट गई हैं। दोस्त की शादी में गई लिजेल डिसूजा ने कभी सोचा नहीं होगा कि खुशियां पल में मातम में बदल गईं। भाई के निधन से  लिजेल बुरी तरह टूटी गई हैं।

PunjabKesari

उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीरें शेयर कर अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने भाई जेसन वाटकिंस के साथ बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा-क्यों।' तीसरी तस्वीर में जैसन ऑटो में अपनी मम्मी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

लिजेल डिसूजा ने लिखा- 'सॉरी मां मैंने आपको फेल कर दिया।'


PunjabKesari

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा के लिए काफी दुख की घड़ी है। चार साल पहले उनकी मां की निधन हो गया था और अब भाई की मौत हो गई है। गौरतलब है कि जैसन वाटकिंस फिल्म इंडस्ट्री में काफी सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने रेमो डिसूजा के सभी प्रॉजेक्ट्स में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News