सलमान से रिश्ते सुधारने रात 3 बजे घर पहुंचा ये डायरेक्टर, ''रेस-3'' के फ्लॉप होने पर कही थी ये बात

2/10/2019 1:53:06 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई लोगों को मौका दिया है। आज कई लोग सिर्फ उनकी बदौलत ही फिल्म इंडस्ट्री में जगह बना पाए हैं लेकिन सलमान जिससे बैर कर लेते हैं उसका करियर ट्रैक से उतरने लगता है। इसलिए कोई भी भाईजान से अपने रिश्ते नहीं बिगाड़ना चाहता। बीते दिनों रेस 3' के दौरान सलमान और रेमो डिसूजा के बीच खटास की खबरें सामने आई थीं। हाल ही में देर रात रेमो सलमान से मिलने पहुंचे। 

खबरों के मुताबिक सलमान की फिल्म 'भारत' का सेट इन दिनों मुंबई की फिल्मसिटी में लगा हुआ है। तो वहीं, रेमो की अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' का भी सेट लगा हुआ है। कहा जा रहा है कि अपनी शूटिंग से वक्त निकालकर रेमो 'भारत' के सेट पर गए थे, लेकिन इस दौरान सलमान शूटिंग में काफी बिजी थे। इसी वजह से रेमो की सलमान से मुलाकात नहीं हो पाई। हालांकि सलमान ने रेमो को रात को घर आने का न्योता दिया।

सलमान के घर पहुंचे रेमो 

जानकारी के मुताबिक रेमो साढ़े तीन बजे सलमान के घर पहुंच गए। कहा जा रहा है कि कि रेमो पुरानी बातों को भुलाकर सलमान को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। रेमो नहीं चाहते हैं कि किसी भी वजह से उनके और सलमान के बीच के रिश्ते खराब हो क्योंकि इसका सीधा असर उनके करियर पर पड़ सकता है।

इस वजह से हुई थी अनबन 

बताया जाता है कि फिल्म 'रेस 3' में कुछ सींस को लेकर दोनों के बीच मतभेद थे। इसके बाद फिल्म 'रेस 3' जब बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल पाई तो दोनों के बीच अनबन हो गई। इस फिल्म की वजह से सलमान का नुकसान भी हुआ और यह फिल्म साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई। इस वजह से सलमान और रेमो के बीच दूरियां बढ़ गई थीं। रेमो इन्हीं दूरियों को कम करने की कोशिश में लग गए हैं। रेमो ने बयान में बताया था कि सलमान की इंटरफेयर की वजह से फिल्म को नुकसान हुआ था।  

Neha