The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में दो बड़े कोरियोग्राफर को पहनाई साड़ी, करवाया डांस

4/1/2019 1:15:59 AM

मुंबईः कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' काफी वाह वाही बटौर रहा है। एक बार फिर से कपिल का शो बुलंधियों पर है। इस रविवार कपिल के शो में हर बार की तरह इस बार भी दिग्गज नज़र आएं। कपिल के शो में इस बार बॉलीवुड के दो मशहूर कोरियोग्राफर नज़र आए। जी हां, कपिल के शो पर रेमो डिसूजा और गणेश आचार्य ने शिरकत की।शो के दौरान रेमो डिसूजा और गणेश आचार्य ने खूब मस्ती की। रेमो डिसूजा और गणेश आचार्य ने शो में कई बार डांस किया। आखिर में तो दोनों ने साड़ी पहन कर शो का माहौल हरा भरा कर दिया। शो में सपना की एंट्री से सेटर पर चार चांद लग जाते है। सपना आते ही अपने हंसी वाले अदांज से शो का माहौल बना देती है।

कपिल के शो में बच्चा यादव ने हर बार की तरह के भइल करोड़ पती प्रोग्राम का आयोजन किया। इस दौरान बच्चा यादव ने रेमो डिसूजा और गणेश आचार्य से कई फनी सवाल पूछे, जिसे सुनकर दर्शक हंस-हंस कर लोटपोट होेने पर मजबूर हो गए।

इसी के साथ बता दें 2 अप्रेल को कपिल शर्मा का जन्मदिन भी है। लेकिन शो शनिवार और रविवार को ही आता है, इसलिए 2 दिन पहले ही शो के दौरान कपिल का जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान कपिल के लिए खूबसूरत सा केक तैयार किया गया, जिसमें कपिल के किरदारों की तस्वीरें बनीं हुईं थी।

गौरतलब है कि इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है और यह शो टीआरपी लिस्ट में एक पायदान की छलांग लगाकर चौंथे स्थान पर आ गया है।

Pawan Insha