करियर के शुरुआती दिनों को याद कर छलका Huma Qureshi का दर्द, बढ़े वजन को लेकर लोग करते थे भद्दी बातें

7/11/2023 10:07:50 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी फिल्म 'तरला' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी फिल्म हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है। हुमा ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में अपना जलवा दिखाया है। जिसमें उन्हें खूब पसंद भी किया गया। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद बताया है कि वह बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं। 


हुमा कुरैशी हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार 
हुमा ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि करियर के शुरुआती दिनों में कैसे उनके शरीर पर भद्दे कमेंट्स किए जाते थे। उस वक्त उनकी उम्र महज 20 साल थी। एक्ट्रेस बताया कि आर्टिकल्स में कैसे उनके घुटनों पर कमेंट किया जाता था। इतना ही नहीं, उनके फोटो को जूम करके देखा जाता था और शरीर के कुछ हिस्सों पर गोला बनाकर उसे शेयर किया जाता था। कई बार तो लोग उन्हें वजन कम करने के लिए लिपोसक्शन सर्जरी कराने की सलाह देते थे। 

 

फिल्म क्रिटिक करते थे शरीर पर टिप्पणी
इसी इंटरव्यू में हुमा ने बताया कि कैसे एक बार एक फिल्म क्रिटिक ने कहा था कि, हुमा खूबसूरत चेहरे के साथ एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रे हैं, लेकिन शायद मेनस्ट्रीम एक्ट्रेस बनने के लिए उनका वजन 5 किलो ज्यादा है। इस रिव्यू को पढ़ने के बाद हुमा बहुत रोईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News