''एक मिनी कथा'' का टॉप फिल्म निर्माता कई भाषाओं में करना चाहते हैं रीमेक, पढ़ें पूरी खबर!

7/2/2021 1:46:49 PM

नई दिल्ली। तेलुगु फिल्म 'एक मिनी कथा' को हाल ही में एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से सरहाया गया है। यह तब से सुर्खियों में है और फिल्म ने बड़ी संख्या में व्यूअरशिप हासिल करते हुए एक बड़ी सफलता अपने नाम कर ली है। 

अब, हमने सुना है कि कई बड़े फिल्म निर्माता 'एक मिनी कथा' के निर्माताओं को कई भाषाओं में इसके रीमेक के अधिकार बेचने के लिए लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। 

फिल्म का निर्माण यूवी कॉन्सेप्ट्स द्वारा किया गया है, जो प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस, यूवी क्रिएशंस की सहायक कंपनी है, जिसने हमें पिछले कुछ वर्षों में कई प्रमुख पैन-इंडियन हिट फिल्में दी हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, यूवी कॉन्सेप्ट्स की स्थापना अनूठी और मजबूत अवधारणा के साथ छोटे बजट की फिल्में बनाने के लिए की गई है। 

यूवी कॉन्सेप्ट ने किया खुद को साबित
यूवी कॉन्सेप्ट नई लॉन्च की गई सहायक कंपनी है जिसने अपनी पहली परियोजना, एक मिनी कथा के साथ खुद को साबित कर दिया है, जिसके लिए उन्होंने एक डेब्यू निर्देशक काथिक रोपालु और संतोष शोबन व काव्या थापर जैसे अभिनेताओं सहित अधिक नई और आने वाली प्रतिभाओं के साथ काम करने का विकल्प चुना है। 

खूबसूरत कहानी है 'एक मिनी कथा'
उनकी फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की हल्की-फुल्की और एक अनूठी कहानी थी, जो मानता है कि उनके लिंग का आकार मायने रखता है। अभिनेताओं से लेकर निर्देशक तक, बोल्ड कंटेंट के साथ इतना अच्छा काम करने और फिर भी इसे सभी के लिए सभ्य, विनोदी और मनोरंजक रखने के लिए बेहद सरहाया गया है। यह फिल्म अपने मुख्य कलाकारों के लिए उनके करियर में महत्वपूर्ण साबित हुई है, क्योंकि वे सभी प्रशंसा के पात्र बने हुए हैं। 

सूत्र ने किया ये खुलासा
फिल्म के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "एक मिनी कथा के निर्माताओं को फिल्म का रीमेक बनाने के राइट्स के लिए कई भाषाओं के फिल्म निर्माताओं से बड़ी रकम की पेशकश मिली है। फिल्म की एक अनूठी कहानी है और यह एक हल्की-फुल्की कहानी है जो एक ऐसे टैबू विषय पर स्थापित है जो काफी दिलचस्प है।" 

हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि इस स्लीपर हिट फिल्म का रीमेक कौन बनाता है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News