मनन भारद्वाज के ''बैक टू कॉलेज'' के साथ फिर कीजिए अपने कॉलेज के दिनों को याद, यहां देखिए सॉन्ग

5/6/2023 3:09:31 PM

नई दिल्ली। रोमांटिक और दिल तोड़ने वाले गानों के लिए जाने जाने वाले मनन भारद्वाज अपने लेटेस्ट ट्रैक के साथ लौट आए हैं। इस गाने के बोल- बैक टू कॉलेज है। जहां मनन ने अपने इस नए गाने के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की हैं, वहीं ये एक ऐसा गाना है जो हर किसी को उनके पुराने दिनों की याद जरूर दिलाएगा। इस गाने का निर्माण भूषण कुमार द्वारा किया गया हैं।

इस गाने को मनन ने लिखा, कंपोज किया और गाया हैं, जो उनके पिछले हिट गानों की तरह ही दिलों को छूने का वादा करता है। गाने में मनन के साथ मेयांग चांग और विशाल पांडे भी हैं। सावियो संधू द्वारा निर्देशित ये गाना कॉलेज कैंपस की मस्ती, क्लासरूम डेज, लेट नाइट शोज के साथ हर उस खट्टे-मीठे पल की यादें ताजा करता है जिसे कभी आपने अपने कॉलेज डेज में जिया होगा, जो निश्चित ही लोगों को इमोशनल कर जाएगा।

गाने के बारे में बात करते हुए मनन भारद्वाज कहते हैं, ''बैक टू कॉलेज एक बेहद खास ट्रैक है। हालांकि यह एक लव सॉन्ग या दिल तोड़ने वाला गाना नहीं है, लेकिन यह यकीनन दिलों को छूने वाला और इमोशनल गाना है। हमें उम्मीद है कि मेयांग, विशाल और मैंने इस गाने की शूटिंग के दौरान जो बॉन्ड शेयर किया है वो ऑनस्क्रीन भी दिखाई देगा।"

मेयांग चांग कहते हैं, "यह ट्रैक आपको अपने कॉलेज के दिनों की याद दिलाता है और आपको नोस्टैल्जिक कर देगा। मुझे व्यक्तिगत रूप से ऐसा लगा कि मैं इस गाने की शूटिंग के दौरान उन खूबसूरत दिनों में वापस चला गया हूं और मुझे आशा है कि दर्शक भी इसे एंजॉय करेंगे।

इस पर विशाल पांडे ने कहा, "हालांकि बैक टू कॉलेज एक ऐसा गाना है जो दोस्ती और ब्रदरहुड के बारे में, है लेकिन साथ ही यह भावनाओं, लगाव और एक अलग तरह के प्यार को भी दर्शाता है।"

इस ट्रैक के निर्देशक सावियो संधू कहते हैं, "हम इस गाने के लिए सचमुच कॉलेज गए थे। इस गाने में आप मनन, मेयांग और विशाल को अलग-अलग रूपों में देखेंगे, जिसमें पहले वे कॉलेज स्टूडेंट के रूप में एनर्जी से भरपूर और मजेदार दिखते हैं और फिर एक एडल्ट और मैच्योर रोल्स में नजर आते हैं ... उन सभी ने शानदार काम किया है और बतौर आर्टिस्ट अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।”

मनन भारद्वाज का बैक टू कॉलेज टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है। मनन, मियांग चांग, विशाल पांडे और सवियो संधू द्वारा निर्देशित ये म्यूजिक वीडियो अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर है।

Content Editor

Varsha Yadav