एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ''मडगांव एक्सप्रेस के पहले गाने ''बेबी ब्रिंग इट ऑन'' का टीजर किया जारी!

3/7/2024 2:05:48 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' को लेकर उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है क्योंकि निर्माताओं ने फिल्म के पहले गाने 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' का टीज़र जारी किया है। इसमें नोरा फतेही, दिव्येंदु, अविनाश तिवारी, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम शामिल हैं।  कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म एक शानदार कॉमेडी का वादा करती है जो पहले से ही चर्चा में है।

ट्रेलर की शानदार सफलता के बाद, निर्माता 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' की रिलीज के साथ संगीत यात्रा शुरू करने के लिए एकदम तैयार हैं। लॉन्च किया गया टीज़र, एक उत्साहित, पैर-थिरकाने वाले गाने की शानदार झलक पेश करता है जो अगला चार्ट-टॉपिंग पार्टी एंथम बनने के लिए तैयार है। संगीत रचित, व्यवस्थित, संचालित और निर्मित अजय - अतुल द्वारा, गीत (हिंदी) कुमार द्वारा, मूल गीत (मराठी) : अजय - अतुल, और इसे अजय गोगावले और निखिता गांधी ने गाया है!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

नोरा फतेही अपने शानदार डांस मूव्स के साथ सबसे आगे हैं, और एक उत्सव का माहौल तैयार कर रही हैं जो स्क्रीन को पार करने और दर्शकों के बीच गूंजने का वादा करता है।  कलाकारों के बीच की केमिस्ट्री स्पष्ट है, जो एक दृश्य और संगीतमय यात्रा की प्रत्याशा पैदा करती है।

जैसे ही टीज़र ने गति पकड़ी, पूरे गाने की रिलीज़ की उल्टी गिनती शुरू हो गई। दर्शक 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' के जादू के लिए तैयार हो सकते हैं क्योंकि एक्सेल एंटरटेनमेंट 8 मार्च को बेहतरीन पार्टी एंथम देने के लिए तैयार है।

टैगलाइन "बचपन के सपने...लग गए अपने", कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और लिखित मडगांव एक्सप्रेस, एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।  यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो बचपन के सपनों की पुरानी यादों की यात्रा का वादा करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News