Chatrapathi की रिलीज के साथ, श्रीनिवास बेल्लमकोंडा के कुछ दमदार परफॉर्मेंस पर डालें नजर !

5/13/2023 2:37:11 PM

नई दिल्ली। साउथ में डेब्यू के बाद से ही श्रीनिवास बेल्लमकोंडा की फीमेल फैन्स की संख्या लगातार बढ़ती ही रही है। हर साल लीक से हटकर कुछ करने की कोशिश करके इस एक्टर ने अपनी काबिलियत साबित की है। हाल ही में श्रीनिवास ने फिल्म 'छत्रपति' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है। वे इस एक्शन-ड्रामा फिल्म के प्रमोशन के लिए अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दर्शक वीकेंड में उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म देखने का मन बना चुके हैं, ऐसे में आइए उनकी दुनिया के बारे में करीब से जानें और उनकी पिछली फिल्मों में कुछ पावर-पैक्ट परफॉर्मेंस पर एक नज़र डालें:

राक्षसुदु           
साल 2019 की थ्रिलर फिल्म 'राक्षसुदु' की कहानी श्रीनिवास बेल्लमकोंडा के किरदार अरुण के इर्द-गिर्द घूमती है। उन्होंने खुद को एक रहस्यमय हत्यारे की तलाश करने वाले अधिकारी के किरदार में पूरी तरह ढाल लिया था। दर्शकों ने इस फिल्म में श्रीनिवास के काम की भरपूर तारीफ की, और लोगों ने अरुण के किरदार को उनके अब तक के सबसे शानदार परफॉर्मेंस में से एक बताया।
 
अल्लुडु सीनू
अल्लुडु सीनू के साथ ही श्रीनिवास ने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। अपनी डेब्यू फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की और उनकी यह मेहनत रंग लाई क्योंकि श्रीनिवास को सीनू के रूप में बेमिसाल परफॉर्मेंस के लिए 'बेस्ट मेल डेब्यु- साउथ' का पुरस्कार भी मिला।
 
जय जानकी नायक
जय जानकी नायक की कहानी गगन (श्रीनिवास) और जानकी (रकुल प्रीत) के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों किरदारों के सामने आने वाले हालातों का एक-दूसरे से गहरा नाता है। दर्शकों ने अपने पसंदीदा स्टार को उनकी तीसरी फिल्म में एक बार फिर से शानदार परफॉर्मेंस करते हुए देखा और भरपूर आनंद लिया। श्रीनिवास को बेहद आसानी से एक्शन सीक्वेंस करते देखना उनके फैन्स को सचमुच बहुत पसंद आया।
 
स्पीडुननोडु
जय जानकी नायक के बाद, स्पीडुननोडु में एक बार फिर से अपने सुपरहिट परफॉर्मेंस के जरिए श्रीनिवास ने अपने फैन्स का दिल जीत लिया। सभी दर्शकों ने, खासतौर पर उनकी फीमेल फैन्स ने फिल्म में उनके डांस मूव्स को काफी पसंद किया। उसके बाद से इस वर्सेटाइल एक्टर लगातार आगे बढ़ते रहे हैं, और जबरदस्त एक्शन वाली फिल्मों के साथ अपने फैन्स का मनोरंजन करना जारी रखा है।

ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने क्राफ्ट के जरिए लोगों के दिलों में अपने लिए एक जगह बनाई है। उनका हर परफॉर्मेंस बेमिसाल है, और फैन्स इस बात के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते कि श्रीनिवास बेल्लमकोंडा इस फिल्म के जरिए उन्हें किस तरह के परफॉर्मेंस का तोहफा देने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News