Lockup Season 2: पोस्टपोन हुई Kangana ranaut के शो की रिलीज डेट, Ekta kapoor ने लिया ये फैसला!

3/3/2023 12:01:04 PM

मुंबई। कंगना रनौत के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो लॉक अप के दूसरे सीजन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पहले लॉक अप का दूसरा सीजन मार्च के मिड में शुरू होने वाला था, हालांकि अब जो खबर सामने आई है वो काफी चौंकाने वाली है। लॉक अप 2 को लेकर एकता कपूर काफी परेशान हैं और इसी के चलते शो की रीलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है, अब शो मार्च के महीने में ऑनएयर नहीं होगा।

लॉक अप 1 ओटीटी पर स्ट्रीम पर किया गया था। इस बार एकता और कंगना किसी भी हाल में बिग बॉस 16 की पॉपुलैरिटी को पीछे छोड़ने के लिए तैयारी कर चुकी हैं। उन्होंने दूसरे सीजन को टीवी पर टेलीकास्ट करने का ठान लिया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक किसी भी चैनल से एकता की डील हो नहीं पाई है, जिसे लॉक अप 2 के पोस्टपोन होने की सबसे बड़ी वजह माना जा रहा है।

इस बार भी कंगना रनौत ही शो को होस्ट करने वाली हैं। शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार उमर रियाज, दिव्या अग्रवाल, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा और उर्फी जावेद के नाम सामने आए है। हालांकि जिन बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के लॉक अप ज्वाइन करने की खबर आई थी, उन्होंने एक-एक करके कंगना के शो में आने से मना कर दिया। अब एकता कपूर नए चेहरों की तलाश में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News