कोरोना दहशत: सिक्योरिटी गार्ड के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अपना कोविड-19 टेस्ट करवाएंगी रेखा!

7/12/2020 1:42:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस दिन-ब-दिन फैलता ही जा रहा है। देश में सबसे ज्यादा कोरोना का कहर महाराष्ट्र के मुंबई में देखने को मिल रहा है। अब तक कि कई बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को भी कोरोना का संक्रमण हो गया था। जिसके बाद BMC तुरंत एक्शन लिया और रेखा के बंगले में एक नोटिस चिपका कर इसे कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। 
 


इसी के साथ रेखा के बंगले में काम करने वाले सभी स्टाफ मेंबर्स का भी कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया है। घर के जिस हिस्से में स्टॉफ रहता था उस पोर्शन को सील कर दिया गया है और पूरे इलाके को सेनेटाइज किया गया है। 


हाल ही में खबरें सुनने में आई हैं कि अब एक्ट्रेस रेखा का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कि उनका टेस्ट बीएमसी करे। रेखा अपना टेस्ट खुद कराकर रिपोर्ट जमा कर देंगी। इस इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि रेखा ने अपना कोरोना टेस्ट कराया या नहीं? उनकी रिपोर्ट में क्या आया है और बाकी के स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट क्या आई है। 


बताते चले कि शनिवार रात अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इस बात की जानकारी स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। 


 

Edited By

suman prajapati