फोटोग्राफ स्क्रीनिंग: स्कर्ट में रेखा ने लूटी महफिल, अजीबोगरीब ड्रेस में दिखीं रिचा चड्ढा

3/14/2019 1:00:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'फोटोग्राम' शुक्रवार को रिलीज होगी। इसी बीच बुधवार शाम को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। इस स्क्रीनिंग कई बड़े स्टार्स नजर आए। हालांकि इस स्पेशल स्क्रीनिंग में नवाजुद्दीन नजर नहीं आए। 

इस दौरान रेखा ऑफ व्हाइट कुर्ते के साथ गोल्डन स्कर्ट में बला की खूबसूरत लग रही थीं। लॉन्ग इयररिंग और शेड्स ने उनके लुक को परफेक्ट बना दिया। हमेशा की तरह रेखा ने कातिलाना और स्टाइलिश अंदाज में मीडिया कैमरा को पोज दिए। स्क्रीनिंग में उन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज से महफिल लूट ली।

वहीं, विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचीं। इस दौरान वह ब्लैक कलर की साड़ी में सिंपल और खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं सिद्धार्थ भी ब्लू कलर की शर्ट और डेनिम में दिखे। इस कपल ने बेहद रोमांटिक अंदाज में मीडिया कैमरा को पोज दिए।

फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहीं सान्या स्क्रीनिंग में ऑरेंज कलर की ड्रेस में काफी हॉट नजर आईं। न्यूड मेकअप के साथ ओपन हेयर उनके को लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। उनके साथ तमन्ना भाटिया व्हाइट टॉप और डेनिम जींस में काफी सुंदर दिख रही थीं। तमन्ना और सान्या ने जमकर मीडिया कैमरा को पोज दिए।

रिचा चड्ढा स्क्रीनिंग में उन्होंने यैलो कलर की शॉर्टस के साथ ब्लेजर पहना था, जिसमें वह बेहद अजीबोगरीब और हेल्दी नजर आईं। हालांकि उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

स्क्रीनिंग में डायना पैंटी लैमन कलर की शॉर्ट ड्रेस में काफी जच रही थीं। ड्रेस के साथ बन और मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

इनके अलावा 'फोटोग्राम' स्क्रीनिंग में फरहान अख्तर गर्लफ्रेंड शिबानी संग, शबाना आजमी के साथ जावेद अख्तर,  डिनो मोरिया, अंगद बेदी, संगीता बिजलानी, पूजा हेगड़े, अदिति राव हैदरी समेत कई स्टार्स पहुंचे। 

फिल्म की बात करें तो ये एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है। भारत के अलावा इसे यूके, यूएसए, स्पेन, फ्रांस और ऑस्ट्रेलिया में रिलीज करने की तैयारी है। 

Neha