बालों में गजरा...सिंदूर सजी मांग..गोल्डन साड़ी...''उमराव जान'' के खूबसूरत अंदाज ने लूटी महफिल

3/14/2022 9:28:48 AM

मुंबई: रविवार को सपनों की नगरी मुंबई में हैलो हॉल ऑफ फेम अवार्ड 2022 में स्टार्स की रंगीन शाम सजी। रेड कार्पेट पर कियारा आडवाणी, तापसी पन्नू, उर्वशी रौतेला, कृति सेनन, शमिता शेट्टी, ईशा कोपिकर समेत कई स्टार्स ने  ग्लैमर का तड़का लगाया लेकिन सारी लाइमलाइट बाॅलीवुड की उमराव जान यानि एक्ट्रेस रेखा ले गईं। रेखा जहां ही कदम रखती वो महफिल जगमाग उठती है।

PunjabKesari

ऐसे में जब एवरग्रीन ब्यूटी अवाॅर्ड नाइट में पहुंची तो हर तरफ बस उनके ही चर्चे होने लगे। रेड कार्पेट पर 67 की रेखा का बेहद ही दिलकश अंदाज देखने को मिला। उन्होंने हमेशा की तरह अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना दिया।

PunjabKesari

 इस इवेंट में बोल्ड अंदाज में इवेंट में शिरकत करने वाली नई हीरोइनें गोल्डन साड़ी कैरी कर पहुंची रेखा के आगे फीकी दिखीं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक,हाथों में भरी चूड़िया, कानों में ईयररिंग्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

PunjabKesari

हेयरस्टाइल की बात करें तो रेखा ने बन बनाया था, जिसपर उन्होंने हमेशा की तरह गजरा लगाया था।ट्रेडिशनल लुक के साथ उनकी क्यूट स्माइल ने समारोह में चार-चांद लगा दिए।

PunjabKesari

 इतने साल के बाद भी रेखा का वही मिजाज, वही अदाएं और उसी तरह की सुंदरता को देखकर फैंस भी हैरान रह गए। अवाॅर्ड नाइट में रेखा की मौजूदगी ने इसे और भी स्पेशल बना दिया।

PunjabKesari

बता दें कि चाहे रेखा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह कई टीवी शोज में बतौर गेस्ट नजर आ रहती हैं। इतन ही नहीं रेखा अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह कई इवेंट्स और पार्टीज में शिरकत करती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News