2 साल पुरानी साड़ी पहन पार्टी में पहुंची रेखा, तस्वीरों में बहन संग दिखीं जबरदस्त बाॅन्डिंग

2/18/2020 3:18:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म प्रोड्यूसर रिक्कू रकेश रोशन की बेटी की सोमवार रात वेडिंग पार्टी होस्ट की गई। रकेश की बेटी की रिसेप्शन पार्टी अटैंड करने बॉलीवुड के कई सितारे वहां पहुंचे। इसी बीच फेमस एक्ट्रेस रेखा भी ट्रेडिशनल लुक में बहन राधा उस्मान सईद संग पार्टी में शामिल हुईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
PunjabKesari

पार्टी में रेखा का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला, लेकिन सबसे ज्यादा जिसे लेकर एक्ट्रेस चर्चा में आईं, वो थी एक्ट्रेस की रिपीट ड्रेस। जी हां, एक्ट्रेस जिस साड़ी को पहन कर पार्टी में शामिल हुईं, उसे वो पहले ईशा अंबानी की शादी में पहन चुकी हैं।

PunjabKesari 
अब बॉलीवुड सितारों की ये खास बात है कि वो जिस ड्रेस को भी रिपीट करते हैं, उसमें उनका हर बार अलग अंदाज ही देखने को मिलता है। 

PunjabKesari
पार्टी में रेखा पिंक कलर की खूबसूरत कांजीवरम साड़ी में नजर आ रहीं हैं। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हैवी ज्वेलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और बालों में कजरा उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। कम्पलीट लुक में रेखा दुल्हन की तरह सजी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari
वहीं उनकी सिस्टर राधा उस्मान भी बिल्कुल एक्ट्रेस जैसी दिखाई दे रही हैं। दोनों को एक-साथ देखकर ये फर्क करना मुश्किल है कि असली रेखा कौन है। राधा के लुक की बात करें तो इस दौरान वो ग्रीन आउटफिट में जबरदस्त दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो रेखा को आखिरी बार फिल्म 'यमला पगला दीवाना: फिर से' में सॉन्ग में देखा गया था। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर है। एक्ट्रेस को अक्सर पार्टीज में स्पॉट किया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News