Indian Idol 12:  भरी महफिल में फिसली रेखा की जुबान, बोलीं-मुझसे पूछिए, शादीशुदा आदमी के प्यार में कैसे पागल होते हैं

4/4/2021 8:42:51 AM

मुंबई: वीकेंड पर 'इंडियन आइडल 12' का एपिसोड काफी दिलचस्प होगा। । हर बार शो में एक स्पेशल सेलिब्रिटी जज आता है जिससे शो और भी शानदार हो जाता है। इस बार रियालिटी शो में एवरग्रीन ब्यूटी रेखा सेलिब्रिटी जज के रुप में नजर आने वाली हैं। इस शो के प्रोमो की कई क्लिप्स रिलीज हो चुकी है। इनमे रेखा कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। इसी बीच एक और क्लिप भी सामने आई है जो रेखा के फैंस को काफी दिलचस्प लग रही है।

PunjabKesari

दरअसल, इंडियन आइडल 12 के मंच पर शो के होस्ट यानि एक्टर जय भानुशाली नेहा कक्कड़ और रेखा का नाम लेकर एक बेहद ही दिलचस्प सवाल पूछते हैं।  जय कहते हैं-'कभी आपने देखा है कि कोई औरत इतना पागल हो रही है वो भी शादीशुदा आदमी के लिए? '

PunjabKesari

इस पर रेखा फटाक से कहती हैं-'मुझसे पूछिए।' इस जवाब को सुनकर जय और नेहा पहले हैरान होते हैं और फिर उन्हें हंसी आ जाती है।

PunjabKesari

फिर रेखा तुरंत बात पलटते हुए बोलती हैं- 'मैंने कुछ नहीं कहा।' रेखा की यह बात सुनकर नेहा कक्क्ड़, हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी, जय भानुशाली सहित सभी कंटेस्टेट हूटिंग करने लगते हैं और जय भानुशाली कहते हैं- 'ये लगा ना सिक्सर।'

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


ये बात तो हर कोई जानता है कि किसी वक्त रेखा का नाम अमिताभ बच्चन से जुड़ा था। इतना ही नहीं जब दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में सामने आईं थीं उस वक्त अमिताभ शादीशुदा थे। ऐसे में रेखा का खुलेआम ऐसा कहना हर किसी के लिए बेहद दिलचस्प था।

PunjabKesari

वैसे ये पहली बार नहीं है जब रेखा ने इशारों-इशारों में अपनी मोहब्बत की कसक को जगजाहिर किया है। वह कई बार अलग-अलग अंदाज, शायरी और डायलॉग के जरिए जता चुकीं हैं कि आज भी उनका दिल अमिताभ बच्चन के लिए उसी रफ्तार में धड़कता है जैसे सालों पहले धड़का था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News