मनीष मल्होत्रा के घर ट्रेडिशनल लुक में पहुंची रेखा, डिजाइनर के साथ सारा, जाह्नवी और खुशी कपूर ने लिया दीवाली डिनर का मजा

11/3/2021 12:09:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के फेमस फेस्टिवल दीवाली मौके पर देश में काफी धूम देखने को मिल रही है। बजारों में शॉपिंग के लिए लोगों की खूब भीड़ उमड़ी रही है। वहीं लोग अपने घर पर एक दूसरे डिनर के लिए इन्वाइट कर रहे है। इसी बीच डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी बीते मंगलवार अपने घर स्टार्स के लिए डिनर होस्ट किया, जहां एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, रेखा, सारा अली खान और खुशी कपूर ने डिजाइनर के साथ डिनर का लुत्फ उठाया।
 


मनीष मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गेट-टुगेदर से एक तस्वीर करते हुए लिखा, 'इन खूबसूरत लड़कियों के साथ घर पर डिनर'। 

 

वहीं मनीष ने वेटरन रेखा के साथ भी एक तस्वीर भी शेयर की और लिखा, "घर पर उत्सव की शाम मेरी सबसे पसंदीदा #oneandonly रेखा के साथ।" इस तस्वीर में रेखा मनीष के साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं और क्रीम कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

वहीं, एक टेबल पर डिनर करते हुए सेलेब्स कैमरे के सामने चेहरे पर स्माइल के साथ पोज दे रहे हैं। इस मौके पर सारा, जाह्नवी और खुशी व्हाइट कलर में ट्विनिंग करती दिखीं। एथनिक सूट में सारा बेहद खूबसूरत लगी। 'धड़क' एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का स्लीवलेस टॉप पहना हुआ है। वहीं उनकी बहन खुशी कपूर ऑफ शोल्डर टॉप में स्टनिंग लग रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो सारा जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी, जिसमें अक्षय कुमार और धनुष भी हैं। वहीं, जान्हवी की अपमकिंग फिल्म 'गुडलक जेरी' है।

Content Writer

suman prajapati