अश्लील तस्वीरें और इंटीमेट सीन कर चुकी है ये हसीना, 9 साल बड़े बिजनेसमैन से शादी कर बनी हाउसवाइफ

10/30/2017 10:10:35 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रीमा सेन आज 36 साल की हो गईं हैं। रीमा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रैसेज में से एक हैं। 1981 को कोलकाता में जन्मीं रीमा ने फरदीन खान की फिल्म हम हो गए आपके से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर में अपने बोल्ड अंदाज से एकबार फिर रीमा ने सबको चौंका दिया था।

मॉडलिंग के बाद तेलुगु फिल्‍मों से रुपहले पर्दे पर कदम रखने वाली रीमा ने कई हिंदी फिल्‍मों में भी काम किया, लेकिन बात नहीं बन पाई। कई एड फिल्‍म और म्‍यूजिक वीडियो का हिस्‍सा बनने के बाद रीमा ने साल 2000 में सुपरहिट तेलुगु फिल्‍म 'चित्रम' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा।

इस फिल्‍म में जानकी के किरदार में उन्‍हें खूब सराहना मिली। कोलकाता के सेंट थॉमस स्‍कूल से पढ़ाई करने वाली रीमा ने 2001 में हिंदी सिनेमा में कदम रखा।

फिल्‍म फ्लॉप हुई और इसके साथ ही रीमा के करियर पर भी शुरुआती प्रश्‍नचिन्‍ह लग गया। 2002 में रिलीज सनी देओल की फिल्‍म 'जाल: द ट्रैप' से रीमा ने एक बार फिर हिंदी फिल्‍मों में वापसी की, लेकिन बात नहीं बनी।

 

बता दें कि हिंदी फिल्‍मों में करियर नहीं बनता देख रीमा ने टॉलीवुड की ओर कदम बढ़ा दिया।

तमिल और तेलुगु फिल्‍मों के अलावा उन्‍होंने बंगाली फिल्‍मों में भी काम किया और कई बड़ी हिट फिल्‍में दीं। साल 2006 में आई फिल्‍म 'मालामाल वीकली' में रितेश देशमुख के अपोजिट रीमा के रोल को थोड़ी सराहना जरूर मिली लेकिन इसी साल तमिल फिल्‍म 'वल्‍लवन' में उन्‍हें बेस्‍ट विलेन का अवॉर्ड मिला।

2012 में ही एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट के कारण रीमा को कोर्ट-कचहरी का रास्‍ता भी देखना पड़ा। रीमा की तस्‍वीर को आपत्तिजनक बताते हुए उनपर कार्रवाई की बात की गई। 2012 में ही रीमा ने बिजनेसमैन शिव करन सिंह से शादी की।

2013 में 22 फरवरी को रीमा ने बेटे रुद्रवीर को जन्‍म दिया। साउथ की फिल्मों का हिट चेहरा रहीं रीमा फिलहाल अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। रीमा आजकल लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं।