What A Hottie:18 साल की रीम शेख ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें,हसीना की ब्रालेस तस्वीरों ने मचाया तहलका

12/17/2021 1:56:49 PM

मुंबई: असल मायनों में फैशन वही है जो आपको कंफर्टेबल महसूस करवाए।  वहीं इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि बीटाउन हसीनाओं को बोल्ड ड्रेसेस काफी पसंद आती हैं। फिर चाहे हाई स्लिट ड्रेस हो या बैकलेस ड्रेसेस फैशन वर्ल्ड में हर रोज कुछ नए स्टाइल और लुक्स ट्रेंड करते हैं। इन दिनों ब्रालेस लुक काफी चर्चा में हैं।  उर्फी जावेद से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, कई एक्ट्रेसेस ब्रालेस लुक से इंटरनेट का टेंपरेचर हाई कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने  सिर्फ प्लंज‍िंग नेकलाइन वाले ब्राउन ब्लेजर के साथ मैचिंग पैंट पहनी थी।

ईशा इस लुक में ब्रालेस नजर आई थीं। वहीं अब इस लिस्ट में 18 साल की एक्ट्रेस रीम शेख  का नाम शामिल हो गया है। रीम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रीम ने पैंट के साथ सिर्फ ब्लेजर कैरी किया है, जो फ्रंट से ओपन है। उन्होंने कोई भी इनर वियर नहीं पहना है। रीमा का ये अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट है।

रीम ने अपने बॉस लेडी लुक को डार्क रेड कलर की लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है। ब्लैक आउटफिट के साथ रेड लिप्स, एक्ट्रेस की पर्सनालिटी को परफेक्टली कंप्लीट कर रहे हैं। रीम ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स देकर खुला ही रखा है। वह कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। 


रीम शेखको टीवी की प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। यूथ के बीच एक्ट्रेस काफी फेमलस हैं। करियर की बात करें तो रीम ने साल 2010 में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था।

रीम शो 'नीर भरे तेरे नैना देवी' में 'लक्ष्मी देवी' के रोल में थीं। साल 2018 में वो शो 'तुझसे है राब्ता' में दिखी थीं। इस शो ने उनके करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचाया। शो में उनके कैरेक्टर का नाम कल्याणी था। 

 

Content Writer

Smita Sharma