जब रील लाइफ ड्रीम गर्ल पूजा और ओरिजनल ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की होगी मुलाकात, क्या है दोनों के मिलने की खास वजह?

8/14/2023 4:58:08 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय सिनेमा में कई सितारों ने अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है और अपनी प्रतिभा से चमकते रहें है। इन स्टार्स ने अपने सफल करियर में ऐसे किरदार निभाए हैं जिन्होंने जनता के बीच उन्हें पॉपुलर कर दिया, और आयुष्मान खुराना भी इन कुछ सबसे प्रमुख नामों में से एक हैं जिन्होंने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जो बहुत कुछ कहता है। 2012 में विक्की डोनर के साथ अपनी शुरुआत के बाद से, बहुमुखी आयुष्मान ने कई भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन ड्रीम गर्ल में पूजा के उनके किरदार ने अभिनेता को जनता के बीच सुपर पॉपुलर कर दिया और उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया। पर अब वो घड़ी आ गई है जब रील लाइफ ड्रीम गर्ल बॉलीवुड की ओरिजनल ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से मिलने जा रही है।


जबकि हमने आयुष्मान खुराना को फिल्म ड्रीम गर्ल में कई लोगों की ड्रीम गर्ल के रूप में देखा है, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के पास भी वेटरेन एक्ट्रेस हेमा मालिनी के रूप में अपनी ओरिजनल ड्रीम गर्ल हैं। और अब रील और रियल लाईफ ड्रीम गर्ल एक दूसरे से मिलने के लिए तैयार है। जी हां, दोनों पहली बार मिलेंगे और जिसे लेकर अब सभी हैरान है कि आखिर दोनों की इस खास मुलाकात का क्या मकसद है। क्या यह मीटिंग हेमा मालिनी और आयुष्मान खुराना के प्रोमो शूट के लिए हो रही है? या, क्या हेमा मालिनी ड्रीम गर्ल 2 के लिए आयुष्मान खुराना के साथ एक गाना शूट करने जा रही हैं? या फिर क्या हेमा मालिनी बहुप्रतीक्षित ड्रीम गर्ल 2 में एक कैमियो भूमिका निभा रही हैं? तो सवाल कई है और फैन्स को जवाब का भी इंतजार रहेगा।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित, ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज और मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है।

Content Editor

kahkasha